उत्तराखंड

uttarakhand

Mussoorie Crime: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर चोर, विवाद कर रहे चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 25, 2023, 10:11 AM IST

मसूरी में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है, जो शहर में लोगों के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों पर हाथ साफ करते थे. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई थी. जो चोरी की घटनाओं की पड़ताल कर रही थी. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने जमीन के कब्जे को लेकर विवाद कर रहे चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मसूरी:पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे चोरी करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. मसूरी पुलिस ने बताया कि एसी जैन निवासी लॉरेंस टेरेस डॉक्टर आरके वर्मा रोड मसूरी ने थाना मसूरी में अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे चोरी होने की शिकायत की थी. जिस पर पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

जिसके बाद उपनिरीक्षक शोएब अली के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा चोरी की घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गयी. पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त सुंदर डिमरी (28) निवासी सनी लॉज स्टेट मसूरी, शैलेंद्र भाटिया (30) निवासी जयसवाल स्टेट किक्रेट मसूरी को चोरी किए गए सीसीटीवी कैमरा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने विवाद कर रहे चार लोगों पर किया मुकदमा:दूसरी ओर मसूरी पुलिस ने शांति भंग में चार आरोपी को धारा 151 सीआरपीसी में किया गिरफ्तार किया है. मसूरी पुलिस ने बताया कि कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि कोलूखेत में एक रेस्टोरेंट में कुछ लोग कब्जे को लेकर विवाद कर रहे हैं. जिस पर तत्काल कोलूखेत चौकी से चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जमीन के कब्जे को लेकर झगड़ रहे लोगों को शांत कराने का प्रयास किया. लेकिन दोनों पक्ष मानने को तैयार नहीं हुए.
पढ़ें-Action on Ajay Shah: महिला सिपाही के उत्पीड़न मामले में बुग्गावाला थानाध्यक्ष पर गिरी गाज, छीना गया चार्ज

जिसपर पुलिस द्वारा शांतिभंग की प्रबल संभावना को देखते चार अभियुक्तों कोधारा 151 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी वैभव घोटाला पुत्र दिनेश बुटोला निवासी रेस कोर्स देहरादून, हेमंत शर्मा पुत्र कैलाश कैलाश शर्मा निवासी दीपनगर देहरादून, करण कुमार करण कुमार पुत्र रामकुमार निवासी नई बस्ती रेस कोर्स देहरादून और रजत पवार पुत्र वीर सिंह निवासी रेस कोर्स आराधर देहरादून के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details