उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला स्मैक तस्कर, पति चकमा देकर हो गया फरार

By

Published : Aug 27, 2022, 2:16 PM IST

उत्तराखंड में अवैध नशे का काला कारोबार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. प्रदेश में अवैध नशे की तस्करी के रोज नए नए मामले सामने आते हैं. ताजा मामले देहरादून और हरिद्वार जिलों से सामने आये हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की/विकासनगर:पहला मामला हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महिला को 23.57 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया (smack smugglers in Bhagwanpur) है. हालांकि इस दौरान महिला का पति फरार होने में कामयाब हो गया, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस ने बताया कि महिला का पति स्मैक का आदी है, जो अपनी पत्नी के साथ मिलकर स्मैक बेचने का धंधा करता था. पुलिस ने दंपति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया (smack smuggling case in uttarakhand) है. महिला को सिरचंदी गांव के सरकारी अस्पताल से गिरफ्तार किया गया है.
पढ़ें-उत्तरकाशी जिला अस्पताल में शराबी का हंगामा, कुर्सी टेबल पलटे

पुलिस की गिरफ्त में आई महिला का नाम पाकीजा पत्नी मुन्तजिर उर्फ कल्लू निवासी सिरचंदी थाना भगवानपुर है. पाकीजा के पास से पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक तराजू, 23.57 ग्राम स्मैक, मोबाइल फोन और 500 रुपए नकद बरामद हुए हैं. महिला के फरार पति का नाम मुन्तजिर है, जो स्मैक का आदी है. दंपति ये स्मैक बरेली से लाए थे. मुन्तजिर पहले ही नशा तस्करी के मामले में जेल जा चुका है.

विकासनगर में बाइक सवार गिरफ्तार: वहीं, देहरादून जिले के विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में भी पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इलाके में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. शनिवार को पुलिस हरबर्टपुर में देहरादून पांवटा रोड पर चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को शक के आधार पर रोका और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 10.02 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details