उत्तराखंड

uttarakhand

मंदिर को भी नहीं बख्श रहे चोर, पुलिस ने सामान सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 10, 2023, 8:21 AM IST

पुलिस ने मंदिर में चोरी की घटना का खुलासा किया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद चोर को सामान के साथ अरेस्ट कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने चोर को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: मां भगवती मंदिर से मूर्तियां, घंटी व अन्य कीमती सामान चोरी करने वाले आरोपी को कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने मय सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है. चोरी की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. सूचना पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 8 जुलाई को ग्राम जाख, पिथौरागढ़ निवासी राजेन्द्र बल्लभ भट्ट एवं धर्मानन्द भट्ट ने पुलिस ने तहरीर दी गई कि उनके गांव में मां भगवती मंदिर से मूर्तियां, घंटी आदि सामान चोरी हुआ है. शिकायत के बाद गांव के लोग पुलिस के साथ मिलकर चोर की तलाश में जुट गए. इस दौरान पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ कर चोर तक पहुंचने की कोशिश की. इसी दौरान पुलिस को गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया. पुलिस को देखकर संदिग्ध व्यक्ति सकपका गया.
पढ़ें-गैस कटर से काटा ATM, उड़ाई लाखों की रकम, गैंग के 3 शातिर हरियाणा से गिरफ्तार

पूछताछ में युवक ने अपना नाम सुमित कुमार बताया. पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपना जुर्म कबूल कर लिया है. साथ ही उसके कब्जे से चोरी का सामान बरामद कर लिया है. जिसके बाद आरोपी सुमित कुमार निवासी- ग्राम लेलू, मड़गांव वड्डा, थाना जाजरदेवल, जिला पिथौरागढ़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है. वहीं चोरी की घटना का खुलासा होने से लोगों ने राहत की सांस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details