उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में मुस्लिम लड़के ने नाबालिग लड़की को छेड़ा, लोगों ने खंभे से बांधा फिर किया पुलिस के हवाले

By

Published : Jun 8, 2023, 7:49 PM IST

Updated : Jun 9, 2023, 6:13 AM IST

देहरादून के वीआईपी इलाके से कुछ दूरी पर स्थित जोहड़ी गांव में एक मुस्लिम युवक को लड़की से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया. लोगों ने पकड़कर रस्सियों से खंभे से बांध दिया. जब पुलिस पहुंची तो उसे उनके हवाला कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

Police Arrested Youth For Molesting Girl
देहरादून में युवक गिरफ्तार

देहरादूनःउत्तराखंड में लड़कियों से छेड़छाड़ और रेप के मामले थम नहीं रहे हैं. इसके अलावा लव जिहाद का मामला भी सुर्खियों में है. ताजा मामला देहरादून के जोहड़ी गांव से सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक ने एक लड़की से छेड़छाड़ कर दी. जिससे गुस्साए लोगों ने युवक को पकड़ कर खंभे से बांध लिया. इसके बाद पुलिस को बुलाकर युवक को सौंपा. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को पॉक्सो एक्ट की धाराओं में जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार से एक लड़की अपने रिश्तेदारों के यहां जोहड़ी गांव आई थी. आरोप है कि जब वो कुछ लड़कियों के साथ बाजार में जा रही थी, तब एक मुस्लिम समुदाय के युवक शौकीन ने भद्दे कमेंट कर दिए. आरोप छेड़छाड़ का भी लगाया है. जिसका उन्होंने विरोध भी किया, लेकिन युवक बाज नहीं आया. इसी बीच स्थानीय लोग भी पहुंच गए. गुस्साए लोगों ने युवक को पकड़ा, फिर हाथ पैर बांध दिए. इतना ही नहीं उसे खंभे से बांध दिया और पुलिस को बुला लिया.
ये भी पढ़ेंःमुस्लिम युवक ने धर्म छिपाकर युवती को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर खुली पोल

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की और उसके सहेलियों से पूछताछ की. उसके बाद आरोपी शौकीन के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया और सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. राजपुर थाने का चार्ज संभाल रहे सुमेर सिंह ने बताया कि एक मामला आया था और सभी से पूछताछ कर आरोपी की पॉक्सो एक्ट में जेल भेज दिया है. जो लोग आक्रोशित थे, उन्हें समझाया जा रहा है.

दरअसल, कुछ लोग इस घटना के बाद वहां काम कर रहे लोगों को कहीं और शिफ्ट होने के लिए कह रहे हैं. जिससे माहौल गरमा रखा है. पुलिस ने लोगों से शांति व्यवस्था के साथ सौहार्द बनाए रखने की अपील की है. वहीं, कारपेंटर की दुकान चलाने वाले एक मुस्लिम व्यापारी कहते हैं कि जो लोग गलत हैं, उनको जेल होनी चाहिए. जबकि, वो यहां सालों से काम कर रहे हैं.

Last Updated :Jun 9, 2023, 6:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details