उत्तराखंड

uttarakhand

हत्याकांड के फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

By

Published : Jan 17, 2022, 8:42 PM IST

पुलिस ने बीते दिनों डोईवाला में हुई हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है.

doiwala
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

डोईवाला:बीते दिनों डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत हर्रावाला क्षेत्र में 27 वर्षीय हफीज खान उर्फ बाबू को तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है और घटना के बाद से ही आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी को लच्छीवाला के पास से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार हफीज खान उर्फ बाबू पिछले 8 सालों से हर्रावाला के गोकुल धाम कॉलोनी में किराये के मकान में रहता था. हत्या वाली रात कपिल ने हफीज खान उर्फ बाबू को तमंचे से गोली मारकर फरार हो गया. हफीज खान को घायल अवस्था में कैलाश हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान हफीज खान की मौत हो गई थी.

पढ़ें-अल्मोड़ा में एक लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

डोईवाला कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि हत्या की सूचना पर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई थी. साथ ही टीम घटनास्थल के आसपास के रास्तों पर सीसीटीवी फुटेज और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ कर रही थी. जिसके बाद टीम ने आरोपी कपिल बलोदी निवासी गोकुल धाम को आज एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस के साथ डोईवाला के मणिमाई मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक उसकी माता पर गलत नजर रखता था. जिसके बाद उसने उसकी हत्या की साजिश रच डाली. आरोपी ने 15 जनवरी को मौका पाकर हफीज खान की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details