उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में जल्द आयोजित किया जाएगा ऑनलाइन जॉब फेयर, मिलेगा रोजगार

By

Published : Jul 30, 2020, 6:35 PM IST

अब तक राजधानी देहरादून के लगभग 64 छात्र अपनी करियर काउंसलिंग करा चुके हैं. ऐसा में युवाओं के करियर की चिंता को ध्यान में रखते हुए विभाग युवाओं के लिए करोना काल में ऑनलाइन जॉब फेयर आयोजित करने की तैयारी कर रहा है.

online-job-fair-will-be-held-soon-in-dehradun
देहरादून में जल्द आयोजित किया जाएगा ऑनलाइन जॉब फेयर

देहरादून:कोरोना काल में प्रदेश के कई युवा ऐसे हैं जो नौकरी के नए अवसर के इंतजार में घरों में बैठे हुए हैं. ऐसे में इन युवाओं के लिए क्षेत्र सेवायोजन कार्यालय देहरादून की ओर से जल्द ही ऑनलाइन जॉब फेयर लगाने की योजना बनाई जा रही है. जिसके लिए सेवायोजन अधिकारी लगातार निजी कंपनियों से बातचीत करने में जुटे हैं.

देहरादून में जल्द आयोजित किया जाएगा ऑनलाइन जॉब फेयर

गौरतलब है कि कोरोना काल में अपने करियर को लेकर परेशान चल रहे युवाओं के लिए क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से ऑनलाइन करियर काउंसलिंग की शुरुआत की गई थी. जिसके तहत अब तक राजधानी देहरादून के लगभग 64 छात्र अपनी करियर काउंसलिंग करा चुके हैं. ऐसा में युवाओं के करियर की चिंता को ध्यान में रखते हुए विभाग युवाओं के लिए करोना काल में ऑनलाइन जॉब फेयर आयोजित करने की तैयारी कर रहा है.

पढ़ें-पर्यावरणीय प्रभाव मसौदा मूल्यांकन रिपोर्ट अलोकतांत्रिक : कार्ति चिदंबरम

ईटीवी भारत के साथ जानकारी साझा करते हुए क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी ममता चौहान ने बताया कि विभाग ऑनलाइन जॉब फेयर के लिए लगातार निजी कंपनियों से बात कर रहा है. ऐसे में जैसे ही कुछ कंपनियां हायरिंग के लिए तैयार हो जाती हैं तो तुरंत निर्धारित तिथि पर युवाओं को ऑनलाइन जॉब फेयर में साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जााएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details