उत्तराखंड

uttarakhand

एम्स ऋषिकेश की नर्सिंग ऑफिसर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 16, 2022, 1:43 PM IST

Updated : Dec 16, 2022, 3:19 PM IST

एम्स ऋषिकेश की एक नर्सिंग ऑफिसर ने अपने फ्लैट में पर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है, परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

rishikesh crime news
ऋषिकेश

ऋषिकेश:तीर्थनगरीऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आम बाग कॉलोनी की एक अपार्टमेंट में अपनी छोटी बहन के साथ रहने वाली एम्स ऋषिकेश की नर्सिंग ऑफिसर ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक आज शुक्रवार सुबह 7 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि आमबाग कॉलोनी की एक अपार्टमेंट में रहने वाली एम्स ऋषिकेश में कार्यरत नर्सिंग ऑफिसर ने सूचना दी कि उसकी बड़ी बहन कमरे का दरवाजा अंदर से नहीं खोल रही है. अनहोनी की आशंका सता रही है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने अपार्टमेंट के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उसका शव बरामद हुआ. मृतक की छोटी बहन ने पुलिस को बताया कि वह नाइट ड्यूटी में एम्स में गई थी. वापस अपार्टमेंट आई तो बड़ी बहन का दरवाजा अंदर से नहीं खुला. उसकी बड़ी बहन भी एम्स में ही नर्सिंग ऑफिसर थी और आज उसे दिन में ड्यूटी पर जाना था.

ये भी पढे़ं-बिन बरसात दरक रहे पहाड़, बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बोल्डर और मलबा गिरने से बाधित

आईडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला पूरी तरीके से संदिग्ध दिखाई दे रहा है. जांच के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा.

Last Updated :Dec 16, 2022, 3:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details