उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Dec 19, 2022, 7:01 AM IST

आज गुजरात में नवनिर्वाचित विधायक पद और गोपनीयता ती शपथ लेंगे. राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का अंतिम चरण. अंकिता भंडारी हत्याकांड में SIT आज कोर्ट में चार्जशीट पेश कर सकती है. इसके अलावा जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

news today of uttarakhand
आज क्या कुछ रहेगा खास

गुजरात नवनिर्वाचित विधायक शपथ लेंगे

गुजरात में नवनिर्वाचित विधायक शपथ लेंगे: गुजरात विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक दो दिवसीय सत्र के पहले दिन आज पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे.

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का अंतिम चरण

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का अंतिम चरण:कांग्रेस राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में चल रही है. आज राजस्थान के अलवर जिले में राहुल भारत जोड़ो यात्रा करेंगे. इसके बाद यह यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी. जिसको देखते हुए अलवर जिले के मालाखेड़ा में एक विशाल सभा आयोजित की जाएगी.

अंकिता भंडारी केस

अंकिता भंडारी केस: अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने चार्जशीट तैयार कर ली है. एडीजी वी मुरुगेशन ने बताया है कि एसआईटी ने 90 दिनों के भीतर 500 पेज की चार्जशीट तैयार कर ली है. इस चार्जशीट को पुलिस संभवतः आज कोर्ट में पेश कर देगी.

8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन

8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन: देहरादून में आज 8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन होगा. इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर की 25 टीमें शिरकत कर रही हैं.

बंगाल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

बंगाल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक: लोकसभा चुनाव 2024 का खाका तैयार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी आज दिल्ली में अपने बंगाल कोर ग्रुप की बैठक करेगी. बैठक शाम को सुभाष सरकार के आवास पर आयोजित की जाएगी और इसकी अध्यक्षता बीएल संतोष और सुनील बंसल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details