उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Dec 12, 2022, 7:01 AM IST

आज भूपेंद्र पटेल गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज गुजरात में भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. अंकिता हत्याकांड मामले में आरोपियों का नार्को टेस्ट को लेकर देहरादून कोर्ट में आज सुनवाई होगी. इसके अलावा जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास.

Etv Bharat
Etv Bharat

गुजरात सीएम का शपथ ग्रहण समारोह:आज एक बार फिर से भूपेंद्र पटेल गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. यह शपथ ग्रहण कार्यक्रम गुजरात सचिवालय, गांधीनगर में आयोजित होगा.

गुजरात सीएम का शपथ ग्रहण समारोह

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे धामी:उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज गुजरात में भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. गौरतलब है कि भाजपा के शानदार जीत के बाद आज भूपेंद्र पटेल एक बार फिर से सीएम पद की शपथ लेंगे. इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम मोदी सहित कई राज्यों के सीएम भी शामिल होंगे.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे धामी

अंकिता हत्याकांड में नार्को टेस्ट पर सुनवाई:उत्तराखंड का चर्चित अंकिता हत्याकांड मामले में आरोपियों का नार्को टेस्ट को लेकर देहरादून कोर्ट में आज सुनवाई होगी. कोर्ट अगर नार्को टेस्ट की अनुमति देता है तो इस हत्याकांड में संलिप्त कई वीवीआई के नाम सामने आने की संभावना है.

अंकिता हत्याकांड में नार्को टेस्ट पर सुनवाई

बिल लाओ, इनाम पाओ योजना:उत्तराखंड में कर चोरी को रोकने के लिए सरकार ने एक नई योजना शुरू की है. सरकार इस योजना से न सिर्फ ग्राहक जागरुक होगा, बल्कि कर चोरी पर भी लगान लगेगी. सरकार ने इस योजना का नाम 'बिल लाओ, इनाम पाओ' रखा है. प्रदेश में ‘बिल लाओ, इनाम पाओ’ योजना का आज प्रथम लकी ड्रॉ आज देहरादून स्थित राज्य कर मुख्यालय में ऑनलाइन निकाला जाएगा.

बिल लाओ, इनाम पाओ योजना

सतपाल महाराज का चमोली दौरा: पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का आज चमोली दौरे पर रहेंगे. इस दौरान महाराज चमोली में प्रवास कर अधिकारियों की बैठक लेंगे. वहीं, पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए चोपता का भी दौरा करेंगे.

सतपाल महाराज का चमोली दौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details