उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Nov 23, 2021, 7:00 AM IST

आज उत्तराखंड कैबिनेट बैठक होगी. पौड़ी दौरे पर रहेंगे गणेश गोदियाल. कंगना के विरोध में धरना देंगे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आश्रित गोपाल सिंह बिष्ट व पूनम बिष्ट. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

news today
news today

  • कैबिनेट बैठक
    उत्तराखंड सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में मौजूद वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में शाम 4 बजे से मंत्रिमंडल की महत्वपूर्ण बैठक होगी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में इस मंत्रिमंडल की बैठक का आयोजन किया जाना है. बैठक में उत्तराखंड की नई खेल नीति को मंजूरी मिल सकती है. वहीं, 3 फीसदी महंगाई भत्ते के अलावा कर्मचारियों और सेवा नियमावली से जुड़े विषयों पर फैसले आ सकते हैं.
    उत्तराखंड कैबिनेट बैठक

  • पौड़ी दौरे पर गोदियाल
    उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल आज पौड़ी गढ़वाल के भ्रमण पर रहेंगे. सुबह 10 बजे त्रिपालीसैंण में भागवत कथा यज्ञ में भाग लेंगे और दोपहर बाद पाबो में कार्यकर्ताओं संग बैठक करेंगे.
    उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल
  • कंगना के विरोध में धरना
    फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के त्याग और बलिदान के खिलाफ दिए गए बयान के विरोध में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आश्रित गोपाल सिंह बिष्ट व पूनम बिष्ट नैनीताल में दोपहर 2 बजे गांधी चौक तल्लीताल में उपवास एवं धरना देंगे.
    कंगना रनौत
  • रांसी पहुंचेगी बाबा मद्महेश्वर की डोली
    द्वितीय केदार मद्महेश्वर धाम के कपाट बंद होने के बाद आज बाबा की उत्सव डोली रांसी और 24 नवंबर को गिरिया प्रवास करेगी, 25 नवंबर को डोली अपने शीतकालीन गद्दीस्थल ऊखीमठ पहुंचकर शीतकाल के लिए वहां ओंकारेश्वर धाम में विराजमान हो जाएगी.
    मद्महेश्वर की डोली
  • IBPS SO भर्ती
    इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) की ओर से स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के 1828 पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख आज है. संबंधित ट्रेड में डिग्री या डिप्लोमा हासिल कर चुके उम्मीदवार जल्द एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. उम्मीदवारों का सिलेक्शन प्रीलिम्स और मेन्स परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.
    IBPS SO भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details