उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Mar 7, 2021, 6:59 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 'जनऔषधि दिवस' को संबोधित करेंगे. कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की पहली चुनावी सभा संबोधित करेंगे. बंगाल में होने वाली रैली के मौके पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती. उत्तराखंड में आज से सीनियर सिटीजंस के लिए कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत होगी

news today uttarakhand
news today uttarakhand

जनऔषधि दिवस को संबोधित करेंगे पीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 'जनऔषधि दिवस' को संबोधित करेंगे. वह शिलांग स्थित नॉर्थ ईस्टर्न इंदिरा गांधी रिजनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड मेडिकल साइंस में बने 7500वें 'जनऔषधि केंद्र' को राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

जनऔषधि दिवस को संबोधित करेंगे पीएम.

बंगाल में पीएम की सभा
बंगाल चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की पहली चुनावी सभा आज होगी.

बंगाल में पीएम की सभा.

बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन!
पीएम नरेंद्र मोदी की बंगाल में होने वाली रैली के मौके पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली.

बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन!

वरिष्ठ नागरिकों को लगेगी कोविड वैक्सीन
उत्तराखंड में आज से सीनियर सिटीजंस के लिए कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत होगी. करीब 17 लाख सीनियर सिटीजन को आने वाले दिनों में कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी.

वरिष्ठ नागरिकों को लगेगी कोविड वैक्सीन.

अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव का समापन
अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव का समापन कार्यक्रम आज. राज्यपाल बेबी रानी मौर्य समापन समारोह में करेंगी शिरकत. गढ़वाल मंडल विकास निगम की ओर से ऋषिकेश मुनिकीरेती में आयोजित हो रहा है महोत्सव.

अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव का समापन.

स्त्री वरदान कार्यक्रम
महिला दिवस के अवसर पर एम्स ऋषिकेश में होगा स्त्री वरदान कार्यक्रम का शुभारंभ. 300 महिलाएं होंगी शामिल.

स्त्री वरदान कार्यक्रम.

विजय हजारे ट्रॉफी
आज प्री क्वार्टरफाइनल में दिल्ली से होगा टीम उत्तराखंड का मुकाबला. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में जो टीम जीतेगी वो क्वार्टर फाइनल में उत्तर प्रदेश की टीम से भिड़ेगी. दो पहाड़ी कप्तान होंगे आमने-सामने. दिल्ली की कप्तानी प्रदीप सांगवान के हाथों में है तो उत्तराखंड के कप्तान कुनाल चंदेला हैं.

विजय हजारे ट्रॉफी.

JEE main के परिणाम
जेईई मेन-2021 की फरवरी सेशन में हुई परीक्षा का घोषणा आज. नतीजे जेईई की आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर देखें जा सकते हैं.

JEE main के परिणाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details