उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरीः भूस्खलन से कोलूखेत झड़ीपानी मार्ग बाधित, लोगों को हो रही परेशानियां

By

Published : Jul 25, 2022, 9:03 PM IST

भूस्खलन के कारण मसूरी का कोलूखेत झड़ीपानी मार्ग अवरुद्ध हो गया है. वहीं, मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के मुख्य गेट के कुछ ही दूरी पर क्षतिग्रस्त सड़क के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Kolukhet Jharipani road blocked
कोलूखेत झड़ीपानी मार्ग बाधित

मसूरी:देहरादून के मसूरी में लगातार हो रही बारिश लोगों की परेशानियां बनकर आ रही है. इसी के तहत कोलूखेत झड़ीपानी मार्ग के मुख्य मार्ग का पुश्ता ढहने से मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया. इस कारण मसूरी कोलूखेत झड़ी पानी शॉर्टकट मार्ग पूर्ण रूप से बाधित हो गया. प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की घटना ना हो इसके लिए मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरीके से रोक दी गई है.

स्थानीय निवासी रोहित के मुताबिक सोमवार शाम के समय मसूरी कोलूखेत झड़ीपानी मार्ग पर अचानक भूस्खलन होने से मार्ग बंद हो गया. स्थानीय लोग और दोपहिया वाहन चालक अक्सर मसूरी कोलूखेत झडीपानी मार्ग का प्रयोग आवाजाही के लिए करते हैं. मार्ग बाधित होने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.
ये भी पढ़ेंः लम्बगांव-उत्तरकाशी मोटर मार्ग तीन दिन से बंद, अब टूटी PWD अफसरों की नींद, दे रहे नियम-कानूनों का हवाला

LBSNAA रोड क्षतिग्रस्तः मसूरी में लगातार हो रही बारिश के कारण मसूरी के सभी संपर्क मार्गों के साथ मुख्य सड़कों का हाल बेहाल है. वहीं, मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के मुख्य गेट के कुछ ही दूरी पर क्षतिग्रस्त सड़क के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

लम्बगांव-उत्तरकाशी मोटर मार्ग बंदःभारी बारिश के कारण चट्टान गिरने से लम्बगांव-उत्तरकाशी मोटर मार्ग पिछले तीन दिनों से बंद है. जिस तरह के हालात हैं उससे यही लगता है कि अभी स्थिति ऐसी ही रहेगी. इस घटना के बाद से प्रतापनगर क्षेत्र जिला मुख्यालय से कट गया है. पीडब्ल्यूडी बौराड़ी के अधिकारियों की नींद भी तीन दिन बाद जाकर टूटी है. लेकिन सड़क ठीक करने के स्थान पर वो विचार करने की बात कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details