उत्तराखंड

uttarakhand

मुस्लिम युवक पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, हिंदू संगठन के लोगों ने किया पुलिस के हवाले

By

Published : Jun 15, 2023, 8:36 PM IST

देहरादून में मुस्लिम युवक गुलफाम पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिफ्तार कर लिया है. वहीं, मामले से गुस्साए हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने थाने में हंगामा भी किया.

Dehradun Muslim youth Arrest
मुस्लिम युवक पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप

देहरादून: राजधानी देहरादून में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि उनसे टी स्टेट इलाके में नाबालिग के साथ गलत काम किया है, जिसे हिंदू संगठनों के कुछ लोगों ने पकड़ लिया था. इसके बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया. इस मामले में नाबालिग के पिता ने भी पुलिस को तहरीर दी है.

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला वसंत विहार थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि पीड़िता हरबंस वाला इलाके की रहने वाली है. पीड़िता के पिता ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसके मुताबिक आरोपी गुलफाम निवासी मेहुवाला आज 15 जून को उनकी बेटी को जबरदस्ती मोटर साइकिल में बैठाकर टी स्टेट बसंत विहार के खंडहर में ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया.
ये भी पढ़ेंःदेहरादून नाबालिग लड़की सुसाइड केस, पुलिस ने आरोपी शादाब को किया गिरफ्तार, बाप-चाचा फरार

एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. अभी आरोपी को पुलिस की हिरासत में है, जिसे कल शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा. बता दें कि इस तरह का एक मामला देहरादून की शहर कोतवाली क्षेत्र से भी सामने आया था. इस मामले में नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली थी.

आरोपी शादाब पर आरोप है कि उसने नाबालिग के साथ रेप किया था और फिर उस पर अपने चाचा और बाप के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया था. आखिर में परेशान होकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने आज ही शादाब को देहरादून के आईएसबीटी के गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी का चाचा और बाप फरार है, जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details