उत्तराखंड

uttarakhand

2 महीने पहले मिले महिला के शव की गुत्थी सुलझी, गला दबाकर हुई थी हत्या

By

Published : Jan 25, 2022, 3:40 PM IST

ऋषिकेश में दो महीने पहले झाड़ियों में मिले विवाहिता की लाश मामले का गुत्थी अब सुलझता नजर आ रहा है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में विवाहिता की गला दबा कर हत्या करने की बात सामने आई है. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, विवाहिता की लाश मिलने के बाद से उसका पति फरार चल रहा है.

Murder confirmed in postmortem report
विवाहिता का शव मिलने की गुत्थी सुलझी

ऋषिकेश: करीब दो महीने पहले कृष्णा नगर कॉलोनी के पास झाड़ियों में विवाहिता का शव मिला था. तभी से पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी थी. अब पुलिस ने मामले का सुलझा लिया है. मामले में हत्या की पुष्टि हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार विवाहिता को गला दबाकर मौत के घाट उतारा गया था. पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

वहीं, पुलिस को हत्या में उसके पति के शामिल होने का शक है. जो शव मिलने के बाद से फरार है. पुलिस ने बताया कि विवाहिता का नाम आरती था और वह उड़ीसा की रहने वाली है. पुलिस के मुताबिक मृतका ने करीब 2 साल पहले घर से भागकर एक विवाहित युवक के साथ प्रेम विवाह किया था.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार कोतवाली के पास एटीएम तोड़कर चोरी की कोशिश, सोती रही पुलिस

दोनों पति-पत्नी हरिद्वार की एक फैक्ट्री में नौकरी कर रहे थे. हत्या से 2 महीने पहले विवाहिता ने हरिद्वार में किराए का कमरा छोड़ दिया था, जिसके बाद विवाहिता का शव कृष्णा नगर कॉलोनी के पास झाड़ियों में मिला था. तभी से पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद विवाहिता की हत्या की पुष्टि हुई है.

बता दें कि मृतक के पति की पहली पत्नी कृष्णा नगर कॉलोनी में ही रहती है. एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर विवाहिता की मौत होने की पुष्टि हुई है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही विवाहिता की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details