उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला हुआ गिरफ्तार, भेजा जेल

By

Published : Aug 13, 2022, 4:51 PM IST

ऋषिकेश पुलिस ने 13 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Uttarakhand latest news
13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला हुआ गिरफ्तार

ऋषिकेश:कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक 13 वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक, स्थानीय निवासी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रायवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत छिद्दरवाला निवासी अजय राणा ने उसकी रिश्तेदारी में 13 वर्षीय बालिका के साथ जंगल में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया है. किसी तरह बालिका घर पहुंची तो उसने अपनी आपबीती बताई. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने सर्वप्रथम मामले में सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत किया.
पढ़ें-देहरादून में नौकरी करता था आतंकी नदीम, नूपुर शर्मा की हत्या की रच रहा था साजिश

वहीं, इस मामले के शीघ्र खुलासे के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पूछताछ में आरोपी ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने का जुर्म कबूल किया है. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि वह बालिका को खाने पीने की चीज दिलाने का झांसा देकर अपने साथ जंगल ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, मुंह नहीं खोलने के लिए बालिका पर दबाव भी बनाया. कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल करवा लिया है, बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details