उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषभ पंत और परिजनों से मिले विधायक उमेश कुमार, बोले- अस्पताल से आई अच्छी खबर

By

Published : Dec 31, 2022, 6:12 PM IST

Updated : Dec 31, 2022, 7:04 PM IST

देहरादून के मैक्स अस्पताल में क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है. इलाज के दौरान मैक्स अस्पताल के डॉक्टर सभी रिपोर्ट बीसीसीआई के डॉक्टरों को भेज रहे हैं. आपसी बातचीत के बाद इलाज को आगे बढ़ाया जा रहा है. खास बात ये है कि डॉक्टरों ने ऋषभ पंत को कोई भी मूवमेंट न करने की सलाह दी है. उधर, विधायक उमेश कुमार ने ऋषभ पंत और उनकी मां-बहन से मुलाकात की. वहीं, विधायक कुमार ने ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की जानकारी दी है.

Umesh Kumar met Rishabh Pant
ऋषभ पंत और परिजनों से मिले विधायक उमेश कुमार

ऋषभ पंत और परिजनों से मिले विधायक उमेश कुमार.

देहरादूनःरुड़की के नारसन बॉर्डर पर सड़क हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. अस्पताल से अच्छी खबर आई है कि ऋषभ अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज खानपुर विधायक उमेश कुमार ने मैक्स अस्पताल पहुंचकर ऋषभ पंत का हालचाल जाना. इस दौरान विधायक ने ऋषभ पंत की माता, बहन साक्षी, क्रिकेटर नीतीश राणा और परिवार के सदस्यों से मुलाकात भी की.

दरअसल, खानपुर विधायक उमेश कुमार (Khanpur MLA Umesh Kumar) ने देहरादून के मैक्स अस्पताल के आईसीयू में जाकर ऋषभ पंत से मुलाकात की. ऋषभ पंत का हाल जानने के बाद उमेश कुमार ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है. कल के लिहाज से आज स्वास्थ्य में बेहद ज्यादा सुधार है. उनके पीठ पर चोट होने की वजह से उन्हें थोड़ी परेशानी हो रही है. फिलहाल, अभी पैर का एमआरआई (MRI) नहीं किया गया है. दूसरी तरफ प्लास्टिक सर्जरी के बाद ऋषभ पंत की पहली ड्रेसिंग की गई है. उन्हें अंदरूनी चोटें आई है. ऐसे में रिकवर होने में थोड़ा समय लगेगा. जल्द ही ऋषभ पंत स्वस्थ होकर हमारे बीच होंगे.

डॉक्टरों ने दी मूवमेंट न करने की सलाहःवहीं, देहरादून से ऋषभ पंत को शिफ्ट किए जाने को लेकर फिलहाल मैक्स अस्पताल और बीसीसीआई के डॉक्टर के बीच बातचीत चल रही है. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत की चोटों को देखते हुए मूवमेंट के लिए चिकित्सक मना कर रहे हैं. फिलहाल, अगले 24 घंटे में ऋषभ पंत के देहरादून से शिफ्ट होने की कम संभावना नजर आ रही है.

गौर हो कि 30 दिसंबर की सुबह करीब 5 बजे दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रुड़की के नारसन बॉर्डर पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट (Rishabh Pant Car Accident) हो गया था. इस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जबकि, उनकी कार आग का गोला बन गई थी. हरियाणा रोडवेड के चालक और परिचालक ने उन्हें कार से बाहर निकाला था. हादसे के बाद उन्हें रुड़की के निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया. जहां से देहरादून रेफर किया गया. अब उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.
ये भी पढ़ेंःजब शिखर धवन ने ऋषभ पंत से कहा था 'गाड़ी आराम से चलाया कर', वीडियो वायरल

Last Updated :Dec 31, 2022, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details