उत्तराखंड

uttarakhand

खुशखबरी: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 4 जून को लगेगा रोजगार मेला

By

Published : May 28, 2019, 7:04 PM IST

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि 4 जून को कार्यालय में आयोजित होने जा रहे रोजगार मेले में देहरादून और हरिद्वार जनपद की 10 से ज्यादा निजी कंपनियां लगभग 700 छात्रों के साक्षात्कार के लिए पहुंच रही हैं.

बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका.

देहरादून:पिछले लंबे समय से रोजगार की तलाश में घूम रहे बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है. राजधानी देहरादून में स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में आगामी 4 जून को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें देहरादून और हरिद्वार की स्थित कई निजी कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार लेने पहुंचेगी.

बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका.

पढ़ें-काफल चखने उत्तराखंड आए थे प्रधानमंत्री, सोवियत नेताओं को भी भाया था इसका स्वाद

वहीं, इस रोजगार मेले के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि 4 जून को कार्यालय में आयोजित होने जा रहे रोजगार मेले में देहरादून और हरिद्वार जनपद की 10 से ज्यादा निजी कंपनियां लगभग 700 छात्रों के साक्षात्कार के लिए पहुंच रही हैं. इसमें अलग-अलग पदों के लिए 8वीं पास से लेकर स्नातक, बीटैक, आईटीआई और पॉलिटेक्निक से डिप्लोमा का कोर्स करने वाले छात्र-छात्राएं आवेदन कर सकते हैं.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के तहत प्रदेश में लागू आदर्श आचार संहिता अब हट चुकी है. ऐसे में इस बार काफी लंबे अंतराल के बाद क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में बेरोजगार युवाओं के लिए 4 जून को यह रोजगार मेला लगाया जा रहा है.

Intro:देहरादून- पिछले लंबे समय से रोजगार की तलाश में घूम रहे बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी । दरअसल राजधानी देहरादून में स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में आगामी 4 जून को रोजगार मेला लगाया जा रहा है जिसमें देहरादून और हरिद्वार की कई निजी कंपनियां युवाओं के साक्षात्कार के लिए पहुंचेगी ।


Body:रोजगार मेले के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्र सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि 4 जून को कार्यालय में आयोजित होने जा रहे रोजगार मेले में देहरादून और हरिद्वार जनपद की 10 से ज्यादा निजी कंपनियां लगभग 700 छात्रों के साक्षात्कार के लिए पहुंच रही हैं। इसमें अलग अलग पदों के लिए 8वी पास से लेकर स्नातक,B.Tec, और आईटीआई , पॉलिटेक्निक से डिप्लोमा का कोर्स करने वाले छात्र आवेदन कर सकते हैं ।

बाइट- अजय सिंह क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी देहरादून


Conclusion:गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के तहत प्रदेश में लागू आदर्श आचार संहिता अब हट चुकी है । ऐसे में इस बार काफी लंबे अंतराल के बाद क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में बेरोजगार युवाओं के लिए 4 जून को ये रोजगार मेला लगाया जा रहा है ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details