उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना का खौफ, उत्तराखंड सचिवालय में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक

By

Published : Jan 6, 2022, 9:19 PM IST

Updated : Jan 6, 2022, 10:48 PM IST

प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना वायरस बेकाबू होने लगा है. जिसके मद्देनजर अब उत्तराखंड सचिवालय परिसर में अधिकारियों और कर्मचारियों को छोड़कर बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है.

Uttarakhand Secretariat
उत्तराखंड सचिवालय

देहरादून:प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी क्रम में अबउत्तराखंड सचिवालय परिसर में अधिकारियों और कर्मचारियों को छोड़कर बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है. जिसके बाद बाहरी व्यक्ति कार्य के लिए सचिवालय में प्रवेश नहीं कर पाएंगे.

गौर हो कि राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले तीसरी लहर की ओर इशारा कर रहे हैं. वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तराखंड सचिवालय परिसर में अधिकारियों और कर्मचारियों को छोड़कर बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है. बताते चलें कि उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव किया है. अब प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा.

पढ़ें-'जय श्रीराम बोलो नहीं तो मार दूंगा'... हरीश रावत के मंच पर चाकू लेकर पहुंचा शख्स, मचा हड़कंप

बता दें कि उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केसों ने सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. बीते 24 घंटे के भीतर प्रदेश में 630 नए कोरोना मरीज मिले हैं. 4 जून, 2021 के बाद आज 6 जनवरी को सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. जिससे एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1425 हो गई है. जबकि, आज 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. वहीं, आज 128 मरीजों ने कोरोना को मात दी है.

Last Updated :Jan 6, 2022, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details