उत्तराखंड

uttarakhand

परीक्षा में फेल होने पर 12वीं के छात्र ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 14, 2020, 10:29 PM IST

थाना रानीपोखरी क्षेत्र में मंगलवार को एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने बताया कि मृतक 12वीं का छात्र था और कल 12वीं के परिणाम में फेल हो गया था, जिसके बाद से ही वह परेशान चल रहा था.

Rishikesh
परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने लगाई फांसी

ऋषिकेश: थाना रानीपोखरी क्षेत्र में मंगलवार को एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इसकी सूचना पड़ोस के लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर थाना रानीपोखरी से पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्र भट्ट नगरी रानीपोखरी का निवासी था. वहीं, मृतक छात्र के परिजनों ने बताया कि मृतक 12वीं का छात्र था और कल परीक्षा परिणाम में फेल हो गया था, जिसके बाद से ही वह परेशान चल रहा था.

पढ़े-नैनीताल हाईकोर्ट में देवस्थानम बोर्ड पर अंतिम सुनवाई आज से

परिजनों ने बताया कि आज दोपहर के समय छात्र ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों द्वारा आस-पड़ोस के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर युवक को फंदे से नीचे उतारा गया और नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित करार दिया.

पढ़े-महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, आंदोलन की दी चेतावनी

वहीं, पुलिस द्वारा मौके पर पंचायत नामा की कारवाई कर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है और घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details