उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड भाजपा मुख्यालय पर पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक, आगामी रणनीति पर चर्चा

By

Published : Jul 11, 2022, 5:26 PM IST

Updated : Jul 11, 2022, 5:52 PM IST

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई. बैठक में सीएम धामी समेत सभी सांसद और विधायक मौजूद रहे. बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रम के साथ-साथ प्रदेश भर में सरकार की योजनाओं को मजबूती से लोगों तक पहुंचाने की रणनीति तैयार की गई.

BJP office bearers meeting
भाजपा पदाधिकारियों की बैठक

देहरादूनःउत्तराखंड के भाजपा मुख्यालय में सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रम के साथ-साथ प्रदेश भर में सरकार की योजनाओं को मजबूती से लोगों तक पहुंचाने की रणनीति तैयार की गई. बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार के अलावा सभी विधायक और सांसद मौजूद रहे. बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने की.

बैठक में पार्टी के संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा हुई. साथ ही आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा पर भी विचार विमर्श किया गया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि यह रूटीन बैठक है. इस बैठक में संगठन के कार्यक्रमों पर मंथन किया गया. साथ ही चर्चा की गई कि पार्टी संगठन किस प्रकार से आने वाले दिनों में संगठन को मजबूत करेगा व जनता के बीच अपनी बात रखेगा.

उत्तराखंड भाजपा मुख्यालय पर पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक
ये भी पढ़ेंः क्या कांग्रेस छोड़ेंगे हरक सिंह रावत ?, घर पर लगा पार्टी नेताओं का जमावड़ा

वहीं, दूसरी तरफ एनडीए यानी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज उत्तराखंड दौरे पर पहुंची. मुर्मू ने मुख्यमंत्री आवास के पास स्थित सेफ हाउस में पार्टी के सभी बड़े पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों से मुलाकात की है. इसके बाद एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की बैठक हुई. संसदीय कार्यमंत्री एवं वित्त मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने बीजेपी के सभी 47 विधायकों और लोकसभा व राज्यसभा के सभी आठ सांसदों से बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने को कहा था.

Last Updated :Jul 11, 2022, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details