उत्तराखंड

uttarakhand

आखिर फूटा हरक का गुस्सा, बोले- त्रिवेंद्र ने मुख्यमंत्री रहते पार्टी को किया बदनाम

By

Published : Jun 18, 2021, 6:51 PM IST

Updated : Jun 18, 2021, 7:30 PM IST

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कर्मकार कल्याण बोर्ड मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री रहते न केवल उन्हें अपमानित करने का प्रयास किया, बल्कि जान बूझकर बदनाम भी किया.

हरक का त्रिवेंद्र पर गंभीर आरोप
हरक का त्रिवेंद्र पर गंभीर आरोप

देहरादून: उत्तराखंड कर्मकार कल्याण बोर्ड में चल रहे विवाद के बीच अब श्रम मंत्री हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. हरक रावत ने न केवल पूर्व मुख्यमंत्री रहते त्रिवेंद्र की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं, बल्कि उनके द्वारा पार्टी को बदनाम करने का आरोप भी लगाया है.

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कर्मकार कल्याण बोर्ड मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री रहते न केवल उन्हें अपमानित करने का प्रयास किया, बल्कि जान बूझकर बदनाम भी किया. रावत यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र रावत ने मुख्यमंत्री रहते जिस पेड़ पर बैठे थे, उसी को काटने की कोशिश की. पहले घोटाला कहकर जिसे बदनाम किया गया और बाद में उन्हीं कंपनियों को सरकार ने पेमेंट भी कर दिया.

हरक का त्रिवेंद्र पर गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें:कर्मकार कल्याण बोर्ड की सचिव मधु नेगी की वित्तीय पावर सीज, अफसर भी परेशान

बता दें कि कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल को हटाए जाने की मांग पर हरक रावत को कई मंत्रियों और विधायकों का साथ भी मिला है. हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री से कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल को हटाने की मांग की है. वहीं, कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल, गणेश जोशी, बंशीधर भगत के साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी शमशेर सिंह सत्याल को हटाने का दबाव बनाया है. संभावना है कि सरकार आज देर शाम तक शमशेर सिंह सत्याल को अध्यक्ष पद से हटा सकती है.

Last Updated :Jun 18, 2021, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details