उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में रोडवेज की चपेट में आई युवती, बस से उतरते समय हुआ हादसा

By

Published : Dec 19, 2022, 6:49 PM IST

मसूरी में रोडवेज बस से उतरते समय 25 साल की युवती पिछले टायर की चपेट में आ गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. युवती की हालत को देखते हुए मसूरी सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया.

Mussoorie
Mussoorie

मसूरी: एमपीजी कॉलेज पेट्रोल पंप के पास रोडवेज बस ने 25 साल की युवती को कुचल लिया. इस हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का तत्काल मसूरी उप जिला चिकित्सालय भिजावाया.

जानकारी के मुताबिक घायल युवती का नाम नेहा है, जो मसूरी ही रहने वाली है. नेहा की गंभीर हालत को देखते हुए मसूरी उप जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया. पुलिस ने बताया कि मसूरी एमपीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव को लेकर कॉलेज के बाहर छात्र-छात्राएं अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए नारेबाजी कर रहे थे, तभी देहरादून से आई रोडवेज बस, जो नेहा को उतारने के रुकी थी, लेकिन जैसे ही नेहा नीचे तभी ड्राइवर ने बस चला दी और नेहा पिछले टायर की चपेट में आ गई.
पढ़ें-कलयुगी बहू-बेटे ने मां को पीटा, कमरे में बंद कर हुए फरार, बेटी की शिकायत पर FIR

वहीं, मौके पर मौजूद छात्रों और स्थानीय लोगों ने बस को घेर लिया. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से चालक और कंडक्टर को अपने कब्जे में लिया. मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details