उत्तराखंड

uttarakhand

लोक गायिका सोनिया आनंद कांग्रेस में शामिल, गणेश गोदियाल ने दिलाई सदस्यता

By

Published : Jan 4, 2022, 12:26 PM IST

प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में कांग्रेस अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई हैं. इसी क्रम में लोक गायिका सोनिया आनंद रावत (Folk Singer Sonia Anand Rawat) कांग्रेस में शामिल हो गई हैं.

Folk Singer Sonia Anand
लोक गायिका सोनिया आनंद

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपना कुनबा बढ़ाने में जुटे हैं. इसी क्रम में लोक गायिका सोनिया आनंद रावत (Folk Singer Sonia Anand Rawat) कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई है. इस मौके पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

बता दें कि लोकगायिका सोनिया आनंद रावत कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की करीबी मानी जाती है. साथ ही वह सामाजिक कार्यों बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं और सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उन्होंने सवाल भी पूछा था कि क्या उन्हें राजनीति में आना चाहिए.

पढ़ें-देहरादून की रैली के बाद केजरीवाल को हुआ कोरोना, कर्नल कोठियाल ने भी कराया टेस्ट

वहीं, आज मंगलवार को देहरादून कांग्रेस भवन में प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की उपस्थिति में सोनिया आनंद रावत ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है. बताया जा रहा है कि वह मसूरी विधानसभा सभा सीट से अपनी दावेदारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details