उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी: आग के चलते तीन मंजिला मकान जलकर राख

By

Published : Dec 6, 2022, 7:14 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

उत्तरकाशी के मोरी विकासखंड में तीन मंजिला मकान आग में जलकर राख हो गया. प्रशासन की टीम आग से हुए नुकसान का आकलन कर रही है.

उत्तरकाशी:मोरी विकासखंड के गोविंद वन्य जीव विहार राष्ट्रीय पार्क क्षेत्र के गंगाड़ गांव में मंगलवार 6 दिसंबर को आग लगने इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग में लकड़ी का तीन मंजिला आवासीय मकान पूरी तरह जलकर राख हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही फायर सर्विस, एसडीआरफ और राजस्व प्रशासन के कर्मचारी मौके पर पहुंची और कडी़ मशक्कत से आग पर काबू पाया गया.

जानकारी के अनुसार मोरी के गंगाड़ में आग लगने से तीन मंजिला भवन में निवासरत मुन्ना सिंह पुत्र साहब सिंह, मंजूरी देवी पत्नी साहब सिंह, बाबू राम पुत्र साहब सिंह व रणबीर सिंह पुत्र कुन्दन सिंह‌ समेत कुल चार परिवार बेघर हो गए. आग के कारणों का पता नहीं चल पाया.
पढ़ें-रुड़की: जहरीली फली खाने से एक और बच्चे की मौत, खेल-खेल में गई चार मासूमों की जान

वहीं राजस्व व गोविंद वन्य जीव विहार राष्ट्रीय पार्क क्षेत्र के अधिकारी व कर्मचारियों की टीम नुकसान का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंची. सांकरी रेंज अधिकारी एसएल शेलानी ने बताया कि गंगाड़ में आवासीय मकान में लगी आग पर काबू कर लिया गया है. किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है. नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट जिला प्रशासन को सौंपी जा रही है. इधर, डीएम अभिषेक रुहेला ने बताया कि आग से हुए नुकसान की आकलन रिपोर्ट मंगवाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details