उत्तराखंड

uttarakhand

आबकारी विभाग ने बरामद की 10 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, चालक गिरफ्तार

By

Published : Jul 15, 2023, 6:57 PM IST

आबकारी विभाग की टीम द्वारा नटराज चौक से 10 पेटी शराब बरामद करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ये कार्रवाई की है. पूछताछ करने के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश करने के लिए भेजा जाएगा.

आबकारी विभाग
आबकारी विभाग

ऋषिकेश: आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान नटराज चौक से 10 पेटी शराब एक कार से बरामद की है. शराब तस्करी करने के आरोप में कार चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल चालक से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. तस्करी में इस्तेमाल कार को कब्जे में लेकर सीज करने की कार्रवाई की गई है.

आबकारी विभाग की इंस्पेक्टर प्रेरणा बिष्ट के मुताबिक शनिवार की सुबह मुखबिर ने सूचना दी कि देहरादून की ओर से एक कार शराब लेकर ऋषिकेश की ओर निकली है. सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम ने नटराज चौक के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान संबंधित कार को आबकारी विभाग की टीम ने तलाशी के लिए रोक लिया, तभी आबकारी विभाग की टीम ने 10 पेटी शराब बरामद की.
ये भी पढ़ें:लक्सर में बाढ़ के पानी में डूबा युवक, काफी मशक्कत के बाद मिली डेड बॉडी

इंस्पेक्टर प्रेरणा बिष्ट ने बताया कि शराब तस्करी करने के आरोप में हरिद्वार के रहने वाले संजय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी संजय कुमार के खिलाफ शराब तस्करी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. तस्करी में इस्तेमाल कार को भी कब्जे में लेकर सीज कर दिया है. उन्होंने बताया कि शराब कहां से आ रही थी और कहां सप्लाई की जानी थी. इस बारे में संजय कुमार से पूछताछ की जा रही है.
ये भी पढ़ें:खुलासा: नेपाली नागरिकों ने की थी पिथौरागढ़ के शोरूम से मोबाइल की चोरी, ढाई लाख के सेट बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details