उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: शराब के नशे में धुत अधेड़ खाई में गिरा, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू

By

Published : Nov 20, 2022, 6:03 PM IST

मसूरी-देहरादून मार्ग पर कोलूखेत के पास शौच करने के लिए गया एक व्यक्ति पैर फिसलने के कारण गहरी खाई में जा गिरा. जिसे एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने कड़ी मशक्क्त के बाद रेस्क्यू कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति शराब के नशे में धुत था.

Etv Bharat
Etv Bharat

मसूरी:रविवार को कोलूखेत के पास एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति शराब के नशे में गहरी खाई में जा गिरा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची मसूरी पुलिस फायर सर्विस और एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद खाई में गिरे व्यक्ति को बाहर निकाला. जिसके बाद उसे 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून हायर सेंटर भेजा गया.

एसडीआरएफ के अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति सड़क किनारे पैर फिसलने के कारण गहरी खाई में जा गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल व्यक्ति की पहचान विपुल निवासी जनकपुरी नई दिल्ली के रूप में हुई है.

पढ़ें-परमार्थ निकेतन घाट पर बुजुर्ग के डूबने की आशंका, सर्च ऑपरेशन जारी

उन्होंने बताया कि विपुल शराब के नशे में धुत था और वह सड़क किनारे शौच के लिए गया था. वहीं, पैर फिसलने के कारण वह गहरी खाई में जा गिरा. मसूरी पुलिस ने बताया कि पूरी घटना की जांच की जा रही है. वहीं, घायल के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details