उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड के डॉ वीर सिंह नेगी बनेंगे बिलासपुर AIIMS में संस्थान निदेशक, सोमवार को संभालेंगे कार्यभार

By

Published : May 14, 2021, 4:23 PM IST

सोमवार को डॉ वीर सिंह नेगी बिलासपुर के एम्स का संस्थान निदेशक का कार्यभार संभालेंगे. इससे पहले बिलासपुर एम्स के कार्यकारी निदेशक का कार्यभार पीजीआई निदेशक डॉ. जगत राम को सौंपा गया था.

उत्तराखंड के डॉ वीर सिंह नेगी
उत्तराखंड के डॉ वीर सिंह नेगी

देहरादून/बिलासपुर:उत्तराखंड के रहने वाले व जवाहरलाल स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान पुडूचेरी में प्रोफेसर के पद पर सेवाएं देने के बाद डॉ. वीर सिंह नेगी अब बिलासपुर के एम्स के संस्थान निदेशक का कार्यभार संभालेंगे. डॉ. वीर सिंह नेगी सोमवार को यह कार्यभार संभालने जा रहे हैं. इससे पहले बिलासपुर एम्स के कार्यकारी निदेशक का कार्यभार पीजीआई निदेशक डॉ. जगत राम को सौंपा गया था.

उत्तराखंड के रहने वाले हैं डॉ. वीर सिंह

बिलासपुर जिले के कोठीपुरा में निर्माणाधीन अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में सोमवार को डॉ. वीर सिंह नेगी बतौर संस्थान निदेशक कार्यभार संभालेंगे. केंद्र सरकार ने करीब डेढ़ माह पहले डॉ. वीर सिंह की नियुक्ति कोठीपुरा एम्स में की थी. इसके बाद वह ट्रेनिंग पर गए थे. इससे पहले डॉ. वीर सिंह नेगी जवाहरलाल स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान पुडूचेरी में प्रोफेसर, क्लीनिकल इम्नोलॉजी के विभागाध्यक्ष थे. डॉ. वीर सिंह नेगी मूल तौर पर उत्तराखंड के रहने वाले हैं.

पढ़ें:पिछले साल की तुलना में पहाड़ों में तेजी से फैला कोरोना संक्रमण, जानें वजह

एम्स बिलासपुर के उप निदेशक ने की पुष्टि

इससे पहले बिलासपुर एम्स के कार्यकारी निदेशक का कार्यभार पीजीआई निदेशक डॉ. जगत राम को सौंपा गया था. डॉ. जगत पीजीआई के साथ बिलासपुर एम्स को भी सुचारू रूप से संभाल रहे थे. खबर की पुष्टि एम्स बिलासपुर के उप निदेशक डॉ. सुखदेव नाग्याल ने की. उन्होंने बताया कि डॉ. वीर सिंह नेगी सोमवार को कार्यभार संभालेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details