उत्तराखंड

uttarakhand

विस चुनावः 11 दिसंबर को काशीपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल, महिलाओं के लिए करेंगे बड़ी घोषणा

By

Published : Dec 7, 2021, 5:18 PM IST

Updated : Dec 7, 2021, 7:42 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को काशीपुर आएंगे. यह अरविंद केजरीवाल का 5वां उत्तराखंड दौरा होगा. उत्तराखंड आम आदमी पार्टी के मुताबिक काशीपुर दौरे के दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

dehradun
देहरादून

देहरादूनःदिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. इस बार अरविंद केजरीवाल आगामी 11 दिसंबर को काशीपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

2022 के विधानसभा चुनावों को देखते हुए तमाम राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं का उत्तराखंड आने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आगामी 11 दिसंबर को उधमसिंह नगर के काशीपुर दौरे पर रहेंगे. जहां वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान माना जा रहा है कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल महिलाओं से जुड़ी किसी बड़ी घोषणा का भी आगाज कर सकते हैं. केजरीवाल का यह उत्तराखंड में पांचवां दौरा होगा.

11 दिसंबर को काशीपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल

वहीं, इस संबंध में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली का कहना है कि पार्टी के शीर्ष नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से जनता के मुद्दों में और मुद्दे समाहित करने के लिए 11 दिसंबर को काशीपुर पहुंच रहे हैं, जहां पर वह एक और बड़ी घोषणा करेंगे. यह उनका आधिकारिक रूप से पांचवां उत्तराखंड दौरा होगा. इस दौरान अरविंद केजरीवाल काशीपुर में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ेंः किशोर उपाध्याय ने लखनऊ में अखिलेश यादव से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात

बता दें कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड पर आ चुकी है. ऐसे में पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं के उत्तराखंड दौरे शुरू हो गए हैं. इसी क्रम में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल काशीपुर पहुंचकर कोई बड़ी घोषणा करके प्रदेश की राजनीति में सियासी उबाल ला सकते हैं. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में 2022 का चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है.

Last Updated :Dec 7, 2021, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details