उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में हुई हर्ष फायरिंग, दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Jan 16, 2022, 9:32 AM IST

देहरादून के नेहरू थाना कॉलोनी के अंतर्गत हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. नेहरू थाना पुलिस ने पिस्टल स्वामी और फायर करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Harsh firing
हर्ष फायरिंग

देहरादूनः लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लाइसेंस धारक और फायर करने वाले शख्स के खिलाफ देर रात थाना नेहरू कॉलोनी में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. इसके अलावा पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने संबंधी कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि एक शख्स द्वारा लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद फायरिंग की जानकारी लेते हुए थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने नवीन जयसवाल निवासी चकशाह नगर थाना नेहरू कॉलोनी के लाइसेंसी पिस्टल का गलत उपयोग करते हुए राहत साबरी निवासी टर्नर रोड पटेल नगर द्वारा हवाई फायर करने के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ेंः बूस्टर प्रिकॉशन डोज लगवाने के नाम पर ठगी, पुलिस कर रही लोगों को जागरूक

थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि दोनों आरोपियों ने शस्त्र अधिनियम का उल्लंघन किया है. जांच के बाद दोनों व्यक्तियों के खिलाफ थाना नेहरू कॉलोनी में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया और लाइसेंसी पिस्टल के लाइसेंस निरस्त करने की संबंध में कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details