उत्तराखंड

uttarakhand

5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 28, 2023, 10:37 AM IST

Dehradun Minor Girl Rape Case पुलिस ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिग को बहला-फुसला कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने भुत्तोवाला आर्मी ग्राउंड से गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी. बताया जा रहा है कि नाबालिग घर के पास खेल रही थी, तभी आरोपी उसे अपनी स्कूटी में बैठा कर ले गया. जिसके बाद नाबालिग घर पहुंची तो वह काफी डरी-सहमी थी. जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग से कारण पूछा तो उसने पूरी घटना बता दी.

26 अक्टूबर को पीड़ित कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र निवासी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी 5 वर्षीय नाबालिग बेटी जो खेल रही थी, तभी वहां पर एक युवक नीले रंग की स्कूटी पर उनकी बेटी को बहला-फुसला ले गया. उसके बाद शाम को बेटी मिली तो वह बहुत डरी सहमी थी और परिजनों को शक हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग से पूछा तो नाबालिग ने पूरी घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.
पढ़ें-4 साल तक बेटी से किया रेप, गर्भवती होने पर कराता रहा गर्भपात, पिता को आजीवन कारावास

परिजन सीधे पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराकर मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई. कोतवाली पटेलनगर प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया है कि पुलिस द्वारा मामले की जांच के दौरान नाबालिग बच्ची की मां का बयान लिया गया और नाबालिग बच्ची का मेडिकल कराया गया. मां के बयान और मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद आरोपी के खिलाफ 376 धारा भी लगाई गई. उसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को भुत्तोवाला आर्मी ग्राउंड से गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details