उत्तराखंड

uttarakhand

फरार इनामी अपराधियों की तलाश तेज, दून पुलिस ने घरों पर चस्पा किए पोस्टर

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 28, 2023, 10:53 PM IST

Dehradun police pasted posters देहरादून पुलिस ने फरार इनामी अपराधियों के घर पर पोस्टर चस्पा किए हैं. पुलिस ने कुल 4 आरोपियों के घर और उनके आसपास के इलाकों में इनामी और फरार होने के पोस्टर चस्पा किए हैं. साथ ही स्थानीय लोगों से आरोपियों की जानकारी देने के लिए कहा है.

dehradun
देहरादून

देहरादूनः ऑपरेशन 'प्रहार' के मद्देनजर दून पुलिस ने गिरफ्त से दूर इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर, मोहल्ले और थानों में उनके पोस्ट चिपकाने की कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपियों के निवास स्थान पर भी फरार और ईनाम घोषित पोस्ट चस्पा किए है. इसके अलावा आसपास के इलाकों में स्थानीय लोगों को पंपलेट वितरित करते हुए आरोपियों के संबंध में कोई भी जानकारी मिलने पर पुलिस को तुरंत सूचना देने के लिए कहा गया है.

डोईवाला डकैती में फरार परवेज:डोईवाला पुलिस द्वारा 2 लाख के इनामी आरोपी की गिरफ्तारी और तलाश के लिए उसके घर के आस-पास व्यापक प्रचार प्रसार किया गया. कोतवाली डोईवाला पर डकैती से संबंधित मुकदमे में आरोपी परवेज उर्फ बाबा निवासी दिल्ली वांछित है. आरोपी पर पुलिस मुख्यालय उत्तराखंड द्वारा दो लाख का ईनाम घोषित किया गया है. पुलिस ने परवेज की तलाश और गिरफ्तारी के लिए उसके निवास स्थान मेरठ और दिल्ली में पोस्टर चस्पा किए.

20 हजार के इनामी आरोपी की तलाश: थाना वसंत विहार में दर्ज मुकदमे का आरोपी नजीर अहमद निवासी सत्तोवाला घाटी, देहरादून पर 2 सितंबर 2000 को 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था. गुरुवार को आरोपी के घर वसंत विहार में तलाश और इनामी होने का पोस्टर चस्पा किया गया. साथ ही आस पड़ोस और मोहल्ले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रचार प्रसार किया गया.
ये भी पढ़ेंःबेवजह रात में सड़कों पर निकलने वालों की खैर नहीं! ऋषिकेश में 80 लोगों का चालान, 11 वाहन सीज

एक ही मामले में फरार नलिन और तरुण:कोतवाली कैंट में आरोपी नलिन गोयल निवासी दीप कॉलोनी और आरोपी तरुण गांधी निवासी नेहरू कॉलोनी के साल 2003 से लगातार फरार चलने के चलते एसएसपी ने 25 हजार और 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित है. दोनों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए कोतवाली कैंट पुलिस द्वारा व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार करते हुए उनके आवासों और आवास के आसपास पंपलेट चस्पा किए.

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि लगातार फरार चल रहे इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में कोई अपराधी बक्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details