उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में लापता व्यक्ति का नाले में मिला शव, कृषि उत्पादन मंडी में आढ़ती के यहां करता था नौकरी

By

Published : Aug 8, 2023, 2:29 PM IST

Rishikesh crime news ऋषिकेश में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नाले में एक व्यक्ति का शव मिला. बताया जा रहा है कि व्यक्ति कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में किसी आढ़ती के यहां नौकरी करता था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:शहर में पुरानी चुंगी के निकट उस समय सनसनी मच गई, जब पुलिस ने नाले से एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया. मृतक की पहचान पुलिस ने कर ली है. फिलहाल व्यक्ति की मौत के कारण जानने के लिए पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है.

मंगलवार को हरिद्वार रोड पर पुरानी चुंगी के निकट नाले से पुलिस ने एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के स्पष्ट कारण पता चल पाएंगे. वहीं संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. एसएसआई दर्शन सिंह काला ने बताया कि मृतक की पहचान 50 वर्षीय रमाकांत निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश के रूप में हुई है.
पढ़ें-मां ने डांटा तो युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास, देहरादून पुलिस ने ऐसे बचाई जान

परिजनों ने पुलिस को बताया कि रमाकांत कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में किसी आढ़ती के यहां नौकरी करता था. सुबह नौकरी पर घर से निकलने के बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने रमाकांत की काफी तलाश की, लेकिन रमाकांत का कुछ पता नहीं चला. रमाकांत नाले में कैसे गिरा, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details