उत्तराखंड

uttarakhand

छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार का आरोप, डीन सहित छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 30, 2023, 1:01 PM IST

Updated : Oct 30, 2023, 1:11 PM IST

Dehradun Student Girl Molested देहरादून में एक छात्रा ने एक युवक पर छेड़छाड़ करने का आरोप मढ़ा है. साथ ही छात्रा ने मौके पर मौजूद डीन और अन्य छात्रों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक प्राइवेट कॉलेज की छात्रा ने एक छात्र पर छेड़छाड़ और डीन व अन्य छात्रों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि जब उसने छेड़छाड़ की शिकायत डीन से की तो डीन ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. छात्रा की शिकायत के आधार डीन और अन्य छात्रों के खिलाफ थाना राजपुर में मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छात्रा ने लगाए गंभीर आरोप:छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह एक प्राइवेट कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही है. गुरुवार को वह अपनी क्लास से बाहर आ रही थी, उसी दौरान वहां खड़े एक छात्र ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो वो उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगा. घटना के दौरान अन्य छात्र और डीन भी मौके पर खड़े थे. मौके पर मौजूद लोगों से जब छात्रा ने शिकायत की तो उन्होंने भी उसके पहनावे को लेकर अभद्र टिप्पणी की.
पढ़ें-स्कूल में ड्रेस की नाप लेने आए दर्जियों पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, अभिभावक संघ ने दर्ज कराई शिकायत

छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने लिया एक्शन:छात्रा का आरोप है कि डीन की बातों से उसकी मनोस्थिति भी बिगड़ गई. छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया और कॉलेज से निकालने की धमकी दी गई. वहीं, थाना राजपुर प्रभारी जितेंद्र चौहान ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर डीन, फैकल्टी और दो अन्य छात्रों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल कॉलेज के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है.

Last Updated :Oct 30, 2023, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details