उत्तराखंड

uttarakhand

निजी दौरे पर मसूरी पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष, राम मंदिर निर्माण पर जाहिर की खुशी

By

Published : Aug 2, 2020, 3:18 PM IST

प्रदेश के मसूरी जिले में अपने निजी दौरे पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट पहुंचे. उन्होंने कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी जी चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो.

Jot Singh Bisht
निजी दौरे पर मसूरी पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष

मसूरी : कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट अपने निजी दौरे पर मसूरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनने से देशभर में खुशी का माहौल है. उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद भगवान राम के मंदिर के निर्माण की सारी बाधाएं दूर हो गई है. मंदिर निर्माण को लेकर 5 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंदिर की आधारशिला रखी जानी हैं. इससे पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल है.

निजी दौरे पर मसूरी पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट.

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि स्वर्गीय राजीव गांधी जी चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो. उन्होंने अपने पहले कार्यकाल में ही मंदिर के दरवाजे खोलकर वहां पर भूमि पूजन कराने का काम किया था.

ये भी पढ़ें:गणेश जोशी ने आपदा ग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा, हरीश रावत को बताया मदारी

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी को अगर मौका मिलता तो वह अपने कार्यकाल में राम मंदिर का निर्माण करवा चुके होते. उन्होंने कहा कि भगवान राम सभी के आराध्य हैं. उम्मीद है कि जल्द अयोध्या में भव्य भगवान राम के मंदिर का निर्माण होगा और सभी लोग वहां भगवान राम के दर्शन कर सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details