उत्तराखंड

uttarakhand

मंत्री चंदन राम दास को रेफर करने पर कांग्रेस मुखर, कहा-खुद बीमार है प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग

By

Published : Jun 16, 2022, 12:27 PM IST

विधानसभा बजट सत्र (Uttarakhand budget session) के दौरान कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास (Cabinet Minister Chandan Ram Das) की तबीयत बिगड़ने के बाद उनको रेफर करने पर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह (Congress leader Pritam Singh) ने कहा कि प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग खुद बीमार है.

Dehradun Latest News
पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह

देहरादून: विधानसभा बजट सत्र (Uttarakhand budget session) के दौरान कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास (Cabinet Minister Chandan Ram Das) की तबीयत बिगड़ने को लेकर विपक्ष ने सरकार पर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह (Congress leader Pritam Singh) ने कहा कि प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग खुद ही बीमार है. उन्होंने कहा कि जब प्रदेश की राजधानी देहरादून की यह स्थिति है तो पूरे प्रदेश में क्या हालात होंगे? इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

प्रीतम सिंह ने कहा कि जब परिवहन मंत्री की सदन के भीतर तबीयत खराब हुई तो उन्हें दून मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. लेकिन वहां पर हृदय रोग विशेषज्ञ ना होने की वजह से उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया. उन्होंने कहा कि जब प्रदेश की राजधानी देहरादून की यह स्थिति है तो पूरे प्रदेश में क्या हालात होंगे? इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

पढ़ें-Budget Session: सदन में परिवहन मंत्री चंदन राम दास की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

गौर हो कि विधानसभा सत्र के दौरान सदन में परिवहन मंत्री चंदन राम दास की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पहले दून अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद मैक्स हॉस्पिटल रेफर किया गया. उन्हें सांस लेने हो रही दिक्कत के बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और प्रेमचंद अग्रवाल ने अस्पताल पहुंचकर चंदन राम दास के स्वास्थ्य का हाल जाना. वहीं अब इस पूरे मामले पर अब विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details