उत्तराखंड

uttarakhand

अंकिता हत्याकांड में नया खुलासा होने पर विपक्ष हुआ आक्रामक, कल कांग्रेस महिला मोर्चा का सचिवालय कूच

By

Published : May 5, 2023, 6:47 PM IST

अंकिता हत्याकांड में गवाह के नये खुलासे के बाद एक बार फिर से कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में कल कांग्रेस महिला मोर्चा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सचिवालय का घेराव करेगी.

Etv Bharat
अंकिता हत्याकांड में नया खुलासा

देहरादून: उत्तराखंड का चर्चित अंकिता हत्याकांड मामले में नया मोड़ सामने आया है. वनंत्रा रिजॉर्ट के एक कर्मचारी ने अपनी गवाही में नये खुलासे किए हैं. जिसके अनुसार इस हत्याकांड में शामिल एक आरोपी ने अंकिता के साथ कई बार अनैतिक कार्य करने का प्रयास किया था. वहीं, इसके अलावा मुख्य आरोपी पर भी गवाह ने गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद से कांग्रेस सरकार पर हमलावर नजर आ रही है. मामले में वीआईपी के नाम का खुलासा करने की मांग को लेकर कांग्रेस कल सचिवालय कूच करेगी.

अंकिता भंडारी हत्याकांड में नया मोड़ सामने आने के बाद महिला कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मामले को लेकर कांग्रेस महिला मोर्चा ने कल सचिवालय कूच करने का निर्णय लिया है. महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा शनिवार को मुख्य मुद्दों के अलावा अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर सचिवालय कूच किए जाने का फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा हत्याकांड के मुख्य गवाह ने कोटद्वार एडीजे कोर्ट में अपनी गवाही में कई खुलासे किए हैं. इससे पुलिस की जांच पर भी सवाल उठ रहे हैं. साथ ही सरकार वीआईपी का नाम भी छुपा रही है.
ये भी पढ़ें:अंकिता भंडारी हत्याकांड का मुख्य गवाह कोर्ट में पेश, उगले कई अहम राज!

ज्योति रौतेला ने कहा कल महिला कांग्रेस कार्यकर्ता सचिवालय कूच करके मुख्यमंत्री से यह सवाल पूछने जा रही हैं कि आखिर सरकार की ऐसी क्या मजबूरी है कि प्रदेश की एक बेटी की हत्या हो जाती है, लेकिन सरकार उस वीआईपी को बचाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है.

ज्योति रौतेला ने कहा कांग्रेस काफी समय से अंकिता हत्याकांड में संलिप्त वीआईपी का नाम उजागर करने की मांग कर रही है, लेकिन भाजपा सरकार अपने वीआईपी नेता को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. भाजपा सरकार की संवेदनहीनता को देखते हुए कल महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details