उत्तराखंड

uttarakhand

छत्तीसगढ़ का मुख्य पर्यवेक्षक बनाने के बाद कांग्रेस ने प्रीतम सिंह पर फिर जताया भरोसा, केंद्रीय चुनाव समिति में दी जगह

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 5, 2023, 3:21 PM IST

Updated : Sep 5, 2023, 4:00 PM IST

Pritam Singh got place in 16 member committee उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने 16 सदस्यीय समिति में शामिल किया है. जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने उन्हें बधाई दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी बीते कुछ दिनों से उत्तराखंड के नेताओं को तरजीह दे रही है. कांग्रेस आला कमान की ओर से पीसीसी में अंतर्कलह दूर करने और तालमेल बैठाने के उद्देश्य से उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं को राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं. इसी कड़ी में उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सीएलपी नेता रहे प्रीतम सिंह पर पार्टी ने एक बार फिर भरोसा जताते हुए उन्हें केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल किया है.

केसी वेणुगोपाल ने की केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल सदस्यों की घोषणा:ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल सदस्यों के नामों की घोषणा की है. इस समिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अंबिका सोनी और मधुसूदन मिस्त्री जैसे वरिष्ठ नेताओं को जगह दी गई है. पार्टी की ओर से 16 सदस्यीय समिति में उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह को भी जिम्मेदारी मिली है.

प्रीतम सिंह को छत्तीसगढ़ में मुख्य पर्यवेक्षक की मिली जिम्मेदारी:गौरतलब है इससे पहले पार्टी की राष्ट्रीय कार्य समिति में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के अलावा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को भी शामिल किया गया है. कुछ समय पहले पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को भी छत्तीसगढ़ में मुख्य पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी मिली है. इसके अलावा गणेश गोदियाल पर पार्टी ने भरोसा जताते हुए उन्हें राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की स्क्रीनिंग कमेटी का सदस्य भी बनाया है.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में 'चारधाम यात्रा' पर शुरू हुआ सियासी वॉर, आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस

करन माहरा ने प्रीतम सिंह को दी बधाई:बता दें कि प्रीतम सिंह बीते कई वर्षों से चकराता विधानसभा सीट से अपनी जीत दर्ज करने आ रहे हैं. ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने उनका कद बढ़ाते हुए उन्हें छत्तीसगढ़ का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किए जाने के बाद अब केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल किया है. प्रीतम सिंह को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने अपनी शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे पर कांग्रेस की कल महत्वपूर्ण बैठक, प्रभारी-विधायक होंगे शामिल

Last Updated :Sep 5, 2023, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details