उत्तराखंड

uttarakhand

उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म संबंधी टिप्पणी पर CM धामी बोले, घटिया सोच को 2024 में सबक सिखाएगी जनता

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 4, 2023, 5:48 PM IST

Udhayanidhi Stalin Sanatana Dharma Remark मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर टिप्पणी को निंदनीय बताया है. सीएम धामी का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में जनता इस घटिया सोच को सबक सिखाएगी.

CM Pushkar Dhami Reaction on Tamil Nadu Minister Udhayanidhi Stalin
उदयनिधि स्टालिन के बयान पर सीएम धामी की प्रतिक्रिया

उदयनिधि स्टालिन के बयान पर सीएम धामी की प्रतिक्रिया

देहरादूनः तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म संबंधी टिप्पणी पर सियासत गरमा गया है. उनके बयान पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिक्रिया दी है. सीएम धामी ने उदयनिधि स्टालिन के टिप्पणी को निंदनीय बताया है. साथ ही कहा है कि यह I.N.D.I.A गठबंधन की घटिया सोच को दर्शाता है. उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डीएमके नेता और तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की सनातन धर्म संबंधी टिप्पणी को बेहद निंदनीय करार दिया है. उनका कहना कि यह आईएनडीआईए (I.N.D.I.A) गठबंधन की घटिया सोच को दर्शाता है. यह गठबंधन सनातन के बारे में किस प्रकार के विचार रखता है, यह भी दर्शाता है. मामले में गठबंधन के सहयोगियों की ओर से चुप्पी साधना निंदनीय है. सनातन के बारे में उनकी सोच को 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी.

ये भी पढ़ेंः जगतगुरु परमहंस आचार्य का ऐलान, उदयनिधि स्टालिन का सिर काटने पर देंगे 10 करोड़ रुपये

उदयनिधि ने सनातन पर दिया था विवादित बयानः बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने बीते दिनों सनातन धर्म को लेकर एक टिप्पणी की थी. उन्होंने सनातन धर्म को खत्म करने की तक बात कही थी. इतना ही नहीं उन्होंने इसकी तुलना डेंगू, मलेरिया, कोरोना जैसी बीमारी से कर डाली थी.

उदयनिधि स्टालिन का कहना था कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं करना चाहिए. बल्कि, सनातन को नष्ट ही कर देना चाहिए. वहीं, उनके इस विवादित टिप्पणी के बाद संत समाज से लेकर तमाम नेताओं ने विरोध जताया है. हरिद्वार में साधु संत उनके बयान पर आग बबूला हैं. संतों का कहना है कि जो सनातन का विरोध करता है, वो एक न एक दिन मिट जाता है.
ये भी पढ़ेंःउदयनिधि स्टालिन पर भड़का अखाड़ा परिषद, कहा- सनातन का विरोध करने वाला एक दिन मिट जाता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details