उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी-देहरादून मार्ग पर कार और स्कूटी की टक्कर, एक जख्मी

By

Published : Dec 2, 2021, 9:28 PM IST

मसूरी-देहरादून मार्ग पर कार और स्कूटी की भिडंत हो गई. हादसे में स्कूटी चालक को मामूली चोटें आई. बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार गलत दिशा से आ रहा था. जिससे स्कूटी कार से टकरा गई.

Car and scooty collision in mussoorie
मसूरी-देहरादून मार्ग पर कार और स्कूटी की भिडंत

मसूरीः देहरादून-मसूरी मार्ग पर बड़े मोड के पास एक स्कूटी अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार से जा टकराई. जिससे कार और स्कूटी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूटी चालक नशे की हालत में था और काफी तेज गति से स्कूटी चला रहा था. तभी अचानक स्कूटी अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही कार से भीड़ गई. हादसे (Car and scooty collision in mussoorie) में स्कूटी चालक को हल्की चोटें आई है.

इस हादसे के बाद कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित हुआ. स्थानीय लोगों ने स्कूटी और कार को सड़क से हटाकर यातायात बहाल किया. स्कूटी चालक फैजल खान निवासी मसूरी ने बताया कि अचानक स्कूटी अनियंत्रित हो गई थी. जिस वजह से दुर्घटना हो गई.

ये भी पढ़ेंःलक्सर रेलवे स्टेशन पर चाकू के साथ चोर गिरफ्तार, महिला का पर्स उड़ाने की फिराक में था

वहीं, कार चालक विरेंद्र सिंह रावत निवासी भानीवाला देहरादून ने कहा कि स्कूटी काफी तेज गति से आ रही थी. स्कूटी चालक ने गलत दिशा से आकर कार में टक्कर मारी है. जिससे कार को काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि स्कूटी चालक ने शराब पी रखी थी.

इससे पहले कार चालक ने 112 में कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को मसूरी कोतवाली लाया. बताया जा रहा है कि देर शाम तक दोनों पक्षों की ओर से किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई थी. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. वहीं, स्कूटी चालक ने कार को हुए नुकसान की भरपाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details