उत्तराखंड

uttarakhand

नरभक्षी गुलदार ने बुजुर्ग को बनाया निवाला, अब तक 27 लोगों को बना चुका है शिकार

By

Published : Aug 3, 2019, 9:29 PM IST

नरभक्षी गुलदार ने रायवाला क्षेत्र में जंगल में घास लेने गई वृद्ध महिला पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

नरभक्षी गुलदार

ऋषिकेशः रायवाला क्षेत्र में नरभक्षी गुलदार का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. रायवाला में शनिवार को दोपहर 65 वर्षीय वृद्ध महिला फ्योला देवी रावत को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया. अब तक इस क्षेत्र में गुलदार 27 लोगों को अपना निवाला बना चुका है.

नरभक्षी गुलदार ने बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा.
रायवाला के वैदिक नगर क्षेत्र में एक 65 वर्षीय महिला फ्योला देवी जंगल में चारा पत्ती लेने के लिए गई थी तभी वैदिक नगर स्थित रेलवे लाइन के पास घात लगाए बैठे एक नरभक्षी गुलदार ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद राजाजी पार्क के अधिकारी व पुलिस बल मौके पर पहुंचे. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मोतीचूर वन क्षेत्र के रेंजर एसएस नेगी ने बताया कि यह घटना शनिवार दोपहर की है, जब महिला घास लेने के लिए जंगल गई थी.

उसी समय गुलदार ने महिला को अपना निवाला बना लिया. रेंजर का कहना था कि महिला को कई बार जंगल में जाने से रोका था फिर भी महिला नहीं मानी और जंगल में गई जिस कारण यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ेंः सरकार के विरोध में बीजेपी सांसद तीरथ, बोले- देवप्रयाग से नहीं जुड़े 'हिलटॉप' का नाम

नरभक्षी गुलदार के हमले में महिला की मौके पर रायवाला के ग्रामीणों में राजाजी पार्क क्षेत्र के खिलाफ खासा आक्रोश है. आपको बता दें कि रायवाला क्षेत्र में अभी तक नरभक्षी गुलजार ने 27 लोगों को अपना निवाला बना लिया है.

वहीं इस मामले में जिलाधिकारी सी रविशंकर ने कहा कि राजाजी पार्क के अधिकारियों से बातचीत करेंगे. जिस तरह का भी विकल्प निकल कर आता है उस पर जल्द ही अमल किया जाएगा.

Intro:ऋषिकेश-- रायवाला क्षेत्र में नरभक्षी गुलदार का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है रायवाला में आज दोपहर एक 65 वर्षीय वृद्ध महिला फ्योला देवी रावत को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया अब तक इस क्षेत्र में गुलदार 27 लोगों को अपना निवाला बना चुका है।


Body:वी/ओ-- रायवाला के वैदिक नगर क्षेत्र में एक 65 वर्षीय महिला फ्योला देवी जंगल में चारा पत्ती लेने के लिए गई थी तभी वैदिक नगर स्थित रेलवे लाइन के पास घात लगाए बैठे एक नरभक्षी गुलदार ने महिला पर हमला बोल मौत के घाट उतार दिया, महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद राजाजी पार्क के अधिकारी व पुलिस बल मौके पर पहुंच महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मोतीचूर वन क्षेत्र के रेंजर एसएस नेगी ने बताया कि या घटना आज दोपहर की है जब महिला घास लेने के लिए जंगल गई थी उसी समय गुलदार ने महिला को अपना निवाला बना लिया रेंजर का कहना था कि महिला को कई बार जंगल में जाने से रोका था फिर भी महिला नहीं मानी और जंगल में गई जिस कारण यह हादसा हुआ।


Conclusion:वी/ओ-- नरभक्षी गुलदार के हमले में महिला को ही मौत के बाद रायवाला के ग्रामीणों में राजाजी पार्क क्षेत्र के खिलाफ खासा आक्रोश है आपको बता दें कि रायवाला क्षेत्र में अभी तक नरभक्षी गुलजार ने 27 लोगों को अपना निवाला बना लिया है वहीं इस मामले में जब जिलाधिकारी सी रविशंकर से बात की गई तो उनका कहना था कि इस बाबत वे राजाजी पार्क के अधिकारियों से बातचीत करेंगे जिस तरह का भी विकल्प निकल कर आता है उस पर जल्द ही अमल किया जाएगा।

बाईट--सी रविशंकर(जिलाधिकारी देहरादून)

ABOUT THE AUTHOR

...view details