उत्तराखंड

uttarakhand

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने की समीक्षा बैठक, विकास योजनाओं में तेजी लाने के दिए निर्देश

By

Published : Nov 16, 2021, 8:28 PM IST

Updated : Nov 16, 2021, 10:00 PM IST

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने उत्तराखंड आवास एवं नगर विकास प्राधिकरण को लेकर समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना सहित कई विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए.

cabinet-minister-banshidhar-bhagat
नगर विकास प्राधिकरण की समीक्षा बैठक

देहरादून: कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत की अध्यक्षता में विधानसभा स्थित सभा कक्ष में उत्तराखंड आवास एवं नगर विकास प्राधिकरण की समीक्षा बैठक की गई. इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों की योजनाओं में तेजी लाने के निर्देश दिए.

नगर विकास प्राधिकरण की समीक्षा बैठक

बैठक में मंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना, पार्किंग एव सड़क जैसे विषय के शिथिलीकरण के लिए प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए. बंशीधर ने प्रधानमंत्री आवास योजना की गति में तेजी लाने और लाभार्थियों के चयन पर पारदर्शिता रखने को कहा. वहीं, शहरी विकास के मुद्दों को एक सप्ताह के भीतर निस्तारित करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें:IIT रुड़की की पहल, ऑनलाइन जमीनों की रजिस्ट्री करने वाला बिहार बनेगा पहला राज्य

बंशीधर भगत ने कहा बैठक में जिला विकास प्राधिकरणों के कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई. कई जगहों पर शिथिलीकरण को लेकर विषय थे, जिन पर चर्चा की गई है. प्रधानमंत्री आवास योजना को तेज गति से पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए गये हैं. रुद्रपुर मंडी की भूमि स्थानातंर को लेकर बोर्ड में मंजूरी दी गई है.

Last Updated : Nov 16, 2021, 10:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details