उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने अक्षय कुमार, सीएम धामी ने अभिनेता को पहनाई पहाड़ी टोपी

By

Published : Feb 7, 2022, 11:15 AM IST

Updated : Feb 7, 2022, 7:46 PM IST

Uttarakhand news
उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर होंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अब उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर होंगे. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. दरअसल आज अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मुलाकात की.

देहरादून:बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अब उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर होंगे. अक्षय कुमार ने देहरादून में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार उत्तराखंडी टोपी पहने दिखाई दिए.

सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करते अक्षय कुमार .

सीएम धामी ने कहा कि हमने उन्हें (अक्षय कुमार को) एक प्रस्ताव दिया था. उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है. वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अक्षय कुमार को पहाड़ी टोपी पहनाई और पुष्प गुच्छ दिए. साथ ही सीएम धामी ने उन्हें केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भी भेंट की.

पढ़ें-मसूरी में स्नो फॉल के बीच अनोखे अंदाज में दिखे 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार, पुलिस की वर्दी में कर रहे शूटिंग

मसूरी में शूटिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार:बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार इन दिनों मसूरी में हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्म रत्सासन की रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. पुलिस की वर्दी पहने अक्षय कुमार ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसमें अक्षय ने लिखा है कि 'मसूरी यू आर ए ड्रीम तो शूट.' वहीं, फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया था. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी और लिखा 'ऐसी नौकरी पाने के लिए आभारी हूं जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है.

Last Updated :Feb 7, 2022, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details