उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में नशे के खिलाफ भाजपाइयों ने कोतवाली में किया प्रदर्शन, स्मैक तस्कर पर कार्रवाई की उठाई मांग

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 8, 2023, 3:58 PM IST

Updated : Sep 8, 2023, 4:23 PM IST

protest against smack smuggler भाजपाइयों ने नशे के व्यापार के खिलाफ कोतवाली में धरना प्रदर्शन किया. साथ ही एसएसआई दर्शन सिंह काला को ज्ञापन सौंप कर स्मैक तस्कर महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नशे के खिलाफ भाजपाइयों ने कोतवाली में किया प्रदर्शन

ऋषिकेश:चंद्रेश्वर नगर में लगातार बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में प्रदर्शन किया है. इस बीच कई बार नशा तस्करी के आरोप में जेल जा चुकी स्मैक तस्कर महिला पर कई गंभीर आरोप लगाए गए और उसके खिलाफ एसएसआई दर्शन सिंह काला को ज्ञापन सौंपा गया. साथ ही उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई गई.

एसएसआई दर्शन सिंह कला को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

महिला पर युवाओं को मोटी रकम कमाई का लालच देने का आरोप:चंद्रेश्वर नगर में रहने वाली स्मैक तस्कर महिला के खिलाफ स्थानीय पार्षद और भाजपा के कार्यकर्ता भड़के हुए नजर आ रहे हैं. भाजपाइयों का आरोप है कि ये महिला स्थानीय युवाओं को मोटी रकम कमाने का लालच देकर स्मैक बेचने का धंधा करा रही है. वहीं, स्मैक का कारोबार नहीं करने वाले युवाओं को छेड़खानी करने का आरोप लगाकर जेल भेजने की धमकी भी देती है. ऐसे में इस महिला की इस हरकत से क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है. युवा वर्ग भी नशे के दलदल में फंस रहा है.

ये भी पढ़ें:डोईवाला में नहीं बनेगी टाउनशिप, शुगर मिल भी नहीं होगी बंद, किसान आंदोलन के आगे झुकी सरकार

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच की शुरू:एसएसआई दर्शन सिंह काला ने बताया कि स्मैक तस्कर महिला पहले भी कई बार स्मैक तस्करी के आरोप में जेल जा चुकी है. फिलहाल पुलिस इस महिला की दिनचर्या पर अपनी नजर बनाए हुए है. उन्होंने कहा कि भाजपाइयों की मांग पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:डोईवाला में टाउनशिप का विरोध हुआ तेज, विधानसभा घेराव की तैयारी कर रहे किसान, राकेश टिकैत करेंगे अगुवाई

Last Updated :Sep 8, 2023, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details