उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: BJP ने AAP का फूंका पुतला, रिटायर्ड प्रिंसिपल से अभद्रता का आरोप

By

Published : Nov 1, 2021, 8:31 AM IST

Updated : Nov 1, 2021, 8:40 AM IST

मसूरी में भाजपा ने रिटायर्ड प्रिंसिपल के साथ मारपीट और अभद्रता करने को लेकर आप का फूंका पुतला है. साथ ही अरविंद केजरीवाल के नाम से मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

bjp protest against aap
bjp protest against aap

मसूरी:आप कार्यकर्ताओं द्वारा रिटायर्ड प्रिंसिपल के साथ मारपीट और अभद्रता करने को लेकर भाजपा ने विरोध जताया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पटवाल के नेतृत्व में मसूरी पिक्चर पैलेस पर आप पार्टी का पुतला फूंक अरविंद केजरीवाल के नाम से मुर्दाबाद के नारे लगाए. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में अपनी जमीन तलाश रही है. ऐसे में जब वह कुछ नहीं कर पा रही है तो वह लोगों के साथ अभद्रता करने पर तुली है जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा मसूरी विधायक के आवास पर लाउड-स्पीकर लगाकर प्रदर्शन किया जा रहा था, जहां पर एक रिटायर्ड प्रिंसिपल की पत्नी की तबीयत खराब थी. रिटायर्ड प्रिंसिपल द्वारा लाउड-स्पीकर बंद करने के साथ शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने के लिए कहा गया, लेकिन आप के कार्यकर्ता उनपर भड़क गए और रिटायर्ड प्रिंसिपल के साथ बदसलूकी और मारपीट करने लगे. उन्होंने कहा कि आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह रिटायर्ड प्रिंसिपल के साथ अभद्रता की है वह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

BJP ने AAP का फूंका पुतला.

पढ़ें:देहरादून में बच्चे को किडनैप करने की कोशिश नाकाम, दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

मसूरी एक शांतिप्रिय क्षेत्र है. ऐसे में सभी लोग अपने अपने स्तर से मसूरी के सौहार्द वातावरण को बनाकर राजनीति करते हैं. लेकिन आप पार्टी के द्वारा रिटायर्ड प्रिंसिपल के साथ की गई मारपीट निंदनीय है. उन्होंने कहा कि जब तक आम आदमी पार्टी सार्वजनिक रूप से शिक्षक से माफी नहीं मांगती तब तक भाजपा आंदोलन जारी रखेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार विभिन्न प्रयासों के बाद भी आम आदमी पार्टी कुछ कर नहीं पा रही है. जिससे बौखला कर अब लोगों को निशाना बना रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विधायकों से हिसाब मांग रही है लेकिन मसूरी विधायक विकास कार्यों का हिसाब देने लगे तो 2022 ही निकल जाएगा.

Last Updated : Nov 1, 2021, 8:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details