उत्तराखंड

uttarakhand

दांत टूटने के बाद भी महिला ने नहीं हारी हिम्मत, भारी पड़ता देख लुटेरे ने भागना सोचा मुनासिब

By

Published : Jul 4, 2023, 11:12 AM IST

Updated : Jul 4, 2023, 2:15 PM IST

छावनी परिषद लंढौर स्थित मलिंगार क्षेत्र में दुकान बंद कर घर लौट रही महिला पर एक व्यक्ति ने हमला कर लूटपाट करने की कोशिश की. लेकिन महिला के हौसले के आगे आरोपी लूटपाट करने में सफल नहीं हो सका. पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

महिला को भारी पड़ता देख लुटेरे ने भागना सोचा मुनासिब

मसूरी: छावनी परिषद लंढौर स्थित मलिंगार क्षेत्र में बीती रात एक व्यक्ति द्वारा महिला पर जानलेवा हमला कर लूटपाट करने की कोशिश की गई. लेकिन महिला ने हौसले का परिचय देते हुए अज्ञात व्यक्ति से मुकाबला कर अपना बचाव किया. वहीं हाथापाई के दौरान महिला का एक दांत टूट गया और उसे गंभीर चोटें भी आई हैं. वहीं आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पीड़ित महिला द्वारा घटना की सूचना मसूरी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच कर, घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.

मसूरी पुलिस द्वारा पीड़ित महिला की तहरीर का संज्ञान लेकर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित महिला ने बताया वह बीती रात अपनी दुकान बंद कर घर आ रही थी, तभी घर के पास ही घात लगाए बैठे अज्ञात व्यक्ति ने उस पर पीछे से हमला कर बैग छीनने की कोशिश की. महिला द्वारा उसका विरोध किया गया, अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनका का मुंह बंद करने का प्रयास किया गया. लेकिन छीना झपटी के दौरान महिला का एक दांत टूट गया और उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पढ़ें- देहरादून में एनएच के सहायक इंजीनियर की पिटाई, भाग कर बचाई जान, जियो कर्मचारियों पर लगा आरोप

महिला ने पति ने बताया कि रोजाना की तरह उनकी पत्नी दुकान बंद कर घर लौट रही थी, तभी घर के पास किसी व्यक्ति ने उनकी पत्नी से लूटपाट करने की कोशिश की, विरोध करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि मलिंगार क्षेत्र में कई मकान मालिकों द्वारा किरायेदार रखे हैं, जिसमें से कई लोगों का सत्यापन तक नहीं हुआ है. जिस कारण क्षेत्र में रोजाना घटनाएं बढ़ रही हैं. उन्होंने पुलिस से किरायेदारों के सत्यापन के साथ उनकी पत्नी से लूटपाट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

Last Updated :Jul 4, 2023, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details