उत्तराखंड

uttarakhand

मंदिर जा रही युवती को श्मशान घाट ले जाकर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, दोनों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2023, 9:24 AM IST

27 जून को देहरादून के टपकेश्वर मंदिर जा रही युवती के साथ ई रिक्शा चालक और उसके साथी ने गैंगरेप किया था. आरोपियों ने युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिए थे. सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

Dehradun gang rape
देहरादून गैंगरेप

देहरादून: थाना कैंट पुलिस ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दुष्कर्म के आरोपियों को नींबूवाला से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए.

टपकेश्वर मंदिर जा रही युवती को ई रिक्शा वाला ले गया श्मशान घाट: 27 जून को पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वो टपकेश्वर मंदिर की ओर जा रही थी. इसी दौरान एक ई रिक्शा आकर रुका और वह उस ई रिक्शा पर बैठ गई. ई-रिक्शा चालक युवती को श्मशान घाट लेकर गया. युवती का कहना है कि ई रिक्शा वाले ने कहा कि थोड़ी देर में वह टपकेश्वर मंदिर की ओर जाएगा. श्मशान घाट में पहले से ही एक और युवक मौजूद था.

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके बनाया वीडियो: दोनों युवकों ने वहां पर पहले नशा किया. इसके बाद दोनों ने युवती के साथ जबरदस्ती की. युवती के कपड़े भी फाड़ डाले. दोनों आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती द्वारा जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई. इस दौरान दोनों आरोपियों में से एक आरोपी ने वीडियो भी बनाया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत कर तलाश शुरू की गई थी.
ये भी पढ़ें:धर्म बदलकर पहले युवती को अपने प्रेम जाल फंसाया, फिर इज्जत के साथ पैसा भी लूट लिया

सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपी गिरफ्तार: थाना कैंट प्रभारी संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया किया. कैमरों के आधार पर ई रिक्शा चालक की पहचान गौरव ठाकुर के रूप में हुई. आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी गौरव ठाकुर और रोहित को नींबूवाला से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि रोहित ने घटना के समय पर मोबाइल से वीडियो बनाया था. पुलिस ने मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details