उत्तराखंड

uttarakhand

निर्माणाधीन भवनों में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 6, 2023, 10:00 PM IST

Theft at construction site in Rishikesh श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित कंस्ट्रक्शन साइट पर चोरी करने वाला चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. साथ ही आरोपी के कब्जे से चोरी हुआ सामान भी बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक कंस्ट्रक्शन साइट पर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. वहीं, अल्मोड़ा की चौखुटिया पुलिस ने घर में कच्ची शराब बनाकर उसकी अवैध बिक्री करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि शिवाजी नगर निवासी रामगोपाल शर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी श्यामपुर स्थित कंस्ट्रक्शन साइट पर मशीन और अन्य सामान चोरी हो गया है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम अंकुश कुमार निवासी श्यामपुर बताया है. सर्दी के मौसम में अधिकतर चोरी करने वाले गैंग एक्टिव हो जाते हैं. ऐसे में अब पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है. क्षेत्र में चोरी की घटनाएं न हो इसको लेकर समस्त पुलिस चौकी प्रभारी और अधीनस्थ कर्मचारियों को निर्देशित कर दिया गया है.

अवैध रूप से कच्ची शराब बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

ये भी पढ़ें:पत्नी को जहर देकर मारने का मामला, कोर्ट ने हत्यारे पति को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

चौखुटिया थानाध्यक्ष अवनीश कुमार के नेतृत्व में चौखुटिया पुलिस ने थाना क्षेत्र में नशे की अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए चेकिंग अभियान चलाया था. इसी बीच दुधलिया मनराल गांव स्थित एक घर में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाकर बेचने की जानकारी मिली. जिसके बाद पूरन सिंह को पांच लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें:पौड़ी पुलिस ने हरिद्वार और गुरुग्राम से बरामद की गुम हुई लड़कियां, युवक पर पॉक्सो-अपहरण का मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details