उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Sep 29, 2020, 7:43 PM IST

देहरादून में डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार कमलजीत की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

dehradun patel nagar area accident news
डंपर चालक गिरफ्तार.

देहरादून: थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत गोरखपुर में मंगलवार सुबह एक डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को जबरदस्त टक्कर मार दी थी. टक्कर लगने से स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और मृतक का शव कोरोनेशन अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया. वहीं, घायल युवक की तहरीर के आधार पर डंपर चालक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया.

यह भी पढे़ं-बेटे की नौकरी के लिए बुजुर्ग ने किया आत्मदाह का प्रयास

इस मामले में बालकराम निवासी ग्राम छुमार थाना ट्यूनी ने शिकायत दर्ज कराई कि बालकराम की स्कूटी को डंपर के चालक ने टक्कर मार कर उस गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके साथी कमलजीत की मौके पर मृत्यु होने के संबंध में थाना पटेल नगर में डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया.

थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि वाहन चालक अरुण कुमार निवासी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी अरुण को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details