उत्तराखंड

uttarakhand

बोल्डर से बचने के चक्कर में सीधे नदी में जा गिरे स्कूटी सवार, एक युवक की मौत

By

Published : Jul 24, 2022, 8:24 PM IST

Updated : Jul 24, 2022, 8:34 PM IST

चंपावत में पूर्णागिरि मंदिर क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां स्कूटी सवार दो युवक गांव की ओर जा रहे थे. तभी अचानक पहाड़ी से बोल्डर गिरे. बोल्डर से बचने के चक्कर युवक स्कूटी समेत सीधे नदी में जा गिरे. जिसमें एक युवक की जान चली गई.

Youth Died in Road Accident
चंपावत में सड़क पर बोल्डर गिरे

खटीमाःपूर्णागिरि क्षेत्र में टनकपुर जौलजीबी मार्ग पर चरण मंदिर के पास अचानक पहाड़ी से बोल्डर और मलबा आ गिरे. बोल्डर से बचने के प्रयास में स्कूटी सवार दो युवक शारदा नदी में जा गिरे. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को योगेश पांडे निवासी टनकपुर और उसका दोस्त संजू तिवारी स्कूटी से गांव की ओर जा रहे थे. तभी टनकपुर जौलजीबी रोड पर पूर्णागिरि मंदिर की तलहटी के पास पहाड़ी से अचानक बोल्डर आ गया. बोल्डर से बचने के प्रयास में युवकों की स्कूटी शारदा नदी में जा गिरी. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया.

स्कूटी हादसे में एक युवक की मौत.

ये भी पढ़ेंःहल्द्वानी के डॉ महेश का शव एक महीने बाद तारसर झील से बरामद, ट्रेकिंग के दौरान हुए थे लापता

वहीं, पुलिस की टीम दोनों का रेस्क्यू कर टनकपुर अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने योगेश को मृत घोषित कर दिया. जबकि, संजू तिवारी को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते क्षेत्र में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक पूर्णागिरि मंदिर के पुजारी का बेटा था. वहीं, इस हादसे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी दु:ख जताया है.

Last Updated :Jul 24, 2022, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details