उत्तराखंड

uttarakhand

टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलबा आने से यातायात ठप

By

Published : Jul 18, 2020, 4:51 PM IST

Updated : Jul 18, 2020, 7:58 PM IST

चंपावत में रात में हुई मूसलाधार बारिश के कारण टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी मलबा आने से पिछले 8 घंटों से बंद है. वहीं, क्षेत्र में भारी बारिश के कारण जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है.

champawat
टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय महामार्ग बंद

चंपावत:बरसात का सीजन शुरू होते ही पहाड़ी इलाकों में सड़कों पर मलबा गिरना आम बात है. ऐसे में चंपावत में हुई मूसलाधार बारिश के कारण टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय महामार्ग भारी मलबा के कारण पिछले 8 घंटों से बंद है. इसके साथ ही जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है.

टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय महामार्ग बंद

चंपावत में रात में हुई मूसलाधार बारिश के कारण राष्ट्रीय महामार्ग टनकपुर-चंपावत के मार्ग पिछले 8 घंटे से बंद पड़ी हुई है. बेल खेत के पास खड़ी कार पहाड़ी से आये भारी मलबे में दब गई. गनीमत रही कि कार सड़क पर पार्क हो रखी थी. वहीं, तेज बारिश से खटोली गांव का पैदल पुल भी बह गया है. इसके साथ ही जिले की ग्रामीण क्षेत्रों में 7 सड़कें भारी बारिश के कारण बंद हो गई है.

पढ़ें-खुद को अमित शाह का सचिव बताने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

इसके साथ ही NH-9 में स्वाला, पठोल चल्थी, सिन्याड़ी के पास बोल्डर गिरने से यातायात पूरी तरह बाधित है. वहीं, एनएच में 40 से 50 पेड़ भी खतरा बने हुए हैं. जिसको देखते हुए वन विभाग ने 10 पेड़ों को काटने की अनुमति दे दी है. टनकपुर में शारदा नदी और सरयू नदी का भी जलस्तर बढ़ गया है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details